मनोरंजन

पंकज त्रिपाठी के जीजा एक भीषण सड़क दुर्घटना के हुए शिकार

बॉलीवुड अदाकार पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी और जीजा राजेश तिवारी, जिन्हें मुन्ना तिवारी के नाम से भी जाना जाता है, शनिवार को एक भयंकर सड़क हादसा का शिकार हो गए. जानकारी के अनुसार कार हादसा   निरसा में जीटी रोड के पास हुआ  यह दुर्घटना जानलेवा  साबित हुआ  , जिसमें जीजा राजेश तिवारी की जान चली गई, जबकि अभिनेता की बहन की हालत गंभीर है.  सरिता तिवारी फिलहाल   धनबाद मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के एसएनसीयू में  भर्ती हैं और उपचार करा रही हैं 

कार हादसा के बारे में

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, राजेश तिवारी और उनकी पत्नी सरिता तिवारी बिहार के गोपालगंज के कमालपुर से पश्चिम बंगाल के चित्तरंजन की ओर यात्रा कर रहे थे,  जब  दुर्घटना हुई. निरसा बाजार चौक पहुंचने से पहले उनकी तेज रफ्तार वाहन डिवाइडर से टकरा गयी, जिससे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बुरी तरह चकनाचूर हो गया घटना के बाद, क्षेत्रीय लोगों की सहायता से पुलिस ने गाड़ी में बैठे दोनों लोगों को बचाया और उन्हें धनबाद मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने राजेश तिवारी को मृत घोषित कर दिया. इमरजेंसी इलाज प्राप्त करने के बाद  पंकज की  बहन सरिता को सर्जिकल आईसीयू में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

कौन थे पंकज त्रिपाठी के जीजाजी?

पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी भारतीय रेलवे में कर्मचारी थे और चित्तरंजन में तैनात थे. अदाकार के परिवार के अनुसार, राजेश अपने गांव से चित्तरंजन वापस आ रहे थे जब खतरनाक हादसा ने उनकी जान ले ली. इस बीच, पंकज त्रिपाठी ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

पंकज त्रिपाठी का वर्क फ्रंट

पंकज त्रिपाठी के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अभिनेता अंतिम बार नेटफ्लिक्स की मर्डर बधाई में नजर आए थे. त्रिपाठी एक प्रशंसित अदाकार हैं और उन्हें सेक्रेड गेम्स, गैंग्स ऑफ वासेपुर, मिर्ज़ापुर, अपराधी जस्टिस, ओएमजी 2, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, स्त्री, बरेली की बर्फी और अन्य जैसी फिल्मों और श्रृंखलाओं में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. 

Related Articles

Back to top button