मनोरंजन

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के पैरेंट्स नहीं चाहते थे बेटी करें किसिंग सीन

मृणाल ठाकुर पिछले कुछ समय से कई बेहतरीन फिल्में दे रही हैं. वह सिता रमम, हाय नन्ना और द फैमिली स्टार में नजर आ चुकी हैं. अब मृणाल ने कहा कि क्यों वह कुछ समय फिल्मों से दूर थीं और इसकी वजह थी उनके पैरेंट्स की एक डिमांड. अदाकारा ने कहा कि इसके बाद उन्हें पैरेंट्स से बात करनी पड़ी और समझाया कि यदि वह उनकी डिमांड देखेगी तो कभी काम नहीं कर पाएंगी.

पैरेंट्स नहीं चाहते थे इंटीमेट सीन

यहां पैरेंट्स की जो डिमांड थी वो थी कि स्क्रीन पर इंटीमेट सीन नहीं करना. हालांकि बाद में मृणाल को उन्हें समझाया कि वो सब उनके काम का हिस्सा है. मृणाल ने आईदीवा से बात करते हुए कहा, ‘मैं भी इंटीमेट सीन करने में कम्फर्टेबल नहीं थी. मैं डर जाती थी और फिल्मों को करने से इंकार कर देती थी. लेकिन मैं कब तक इंकार करती. एक पॉइंट आया जहां मुझे अपने पैरेंट्स को समझाना पड़ा. मैंने बोला पापा मैं उन सीन को करने से इंकार नहीं कर सकती क्योंकि ऐसा होता है. यह मेरी च्वाइस नहीं है.

डर से फिल्में छोड़ देती मृणाल

मृणाल ने आगे कहा, ‘मैं फिल्मों में काम करने के लिए बेताब थी, लेकिन फिर इंकार कर देती क्योंकि उसमें किसिंग सीन थे. एक अभिनेता होने के नाते आपको तैयार रहना पड़ता है क्योंकि वो सीन की डिमांड होती है. यदि आप कम्फर्टेबल नहीं हैं तो आप बोल सकते हो, आप बात कर सकते हो, लेकिन मैं बस उस वजह से फिल्में छोड़ रही थी. बता दें कि मृणाल लास्ट द फैमिली स्टार में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा लीड रोल में थे. अब वह पूजा मेरी जान में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं

Related Articles

Back to top button