मनोरंजन

नाखूनों के बीच फंसी थी ब्लेड, अक्षय के क्रेजी फैन की ये हरकत

अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रचार में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते. फिल्म का ट्रेलर, टीजर और गाने फैंस को बहुत पसंद आए. अक्षय की इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुक्ता है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि यह पहली बार है जब अक्षय और टाइगर की जोड़ी किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाली है.

अक्षय के क्रेजी फैन की हरकत

 

फिल्म के प्रचार के दौरान दिए गए एक साक्षात्कार में अक्षय ने अपने एक ऐसे क्रेजी फैन के बारे में बताया, जिसे सुनकर कोई भी दंग हो जाएगा. अक्षय ने फैन के बारे में बताते हुए कहा, ”एक बार की बात है जब में अपने कई फैन से हाथ मिला रहा था, और अचानक ही मैंने देखा कि मेरे हाथ से खून निकल रहा है. तब मुझे अहसास हुआ कि जब मैं सभी से हाथ मिला रहा था तो उस समय किसी एक फैन को मौका मिल गया और उसने मेरी कलाई पर ब्लेड से कट लगा दिया होगा. जिसकी वजह से मेरे हाथ से खून निकलने लग गया था. मुझे समझ नहीं आता कि लोग ऐसा कैसे कर पाते हैं.

अक्षय की आने वाली फिल्में

 

इस साक्षात्कार के दौरान अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में भी वार्ता की. अक्षय ने फिल्म ‘वेलकम 3’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘हेरा फेरी 4’ के बारे में बताया. अक्षय ने मजाकिया अंदाज में कहा, ”यह साल, अगले वर्ष तक काफी कॉमेडी फिल्में आ जाएगी. इनमें से तो दो तीन फिल्में मैं ही कर रही हूं.” उन्होंने कहा कि वह ‘वेलकम 3’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘हेरा फेरी 4’ में अहम रोल निभाएंगे.

 

 

ईद पर रिलीज होगी अक्षय की फिल्म

 

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अतिरिक्त मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन अहम भूमिका में नजर आएंगे. निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस बुधवार 10 अप्रैल को राष्ट्र विदेश में पांच भाषाओं में रिलीज होगी. हिंदी के अतिरिक्त यह फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होगी. इसके अतिरिक्त यह फिल्म को अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ को कांटे की भिड़न्त दे सकती है. दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. बहरहाल, फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. ईद के मौके पर रिलीज हो रही इन दोनों फिल्मों से यह आशा लगाई जा रही है कि यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर सकती है.

 

Related Articles

Back to top button