मनोरंजन

नहीं होगा सचिव जी का ट्रांसफर, फुलेरा गांव के लिए नए सचिव की तलाश शुरू

काफी प्रतीक्षा के बाद, प्राइम वीडियो ने आखिरकार पंचायत सीज़न 3 का मनोरंजक ट्रेलर साझा कर दिया है. द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित और चंदन कुमार द्वारा लिखित, पंचायत का नया सीज़न फुलेरा-वासियों की हरकतों पर गहराई से प्रकाश डालेगा. जैसे-जैसे राजनीति और प्रतिद्वंद्विता सर्वोच्च होती है, विनोदी परीक्षणों और क्लेशों को जन्म देती है. ट्रेलर में इसके बहुचर्चित रिटर्निंग स्टार कास्ट जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका को दिल और राजनीति के अतिरिक्त और भी बहुत कुछ में उलझते हुए देखा गया है.

नये सचिव जी की तलाश जारी है!

उत्साह बनाए रखने के लिए पंचायत 3 के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है. हाल ही में मेकर्स का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. पोस्टर में पूरी कास्ट नजर आ रही थी, लेकिन सिर्फ़ सचिव अभिषेक त्रिपाठी यानी जीतेंद्र कुमार गायब थे. एक तरफ फैंस इस बात से परेशान थे कि वह पोस्टर से गायब क्यों हैं तो वहीं दूसरी तरफ मेकर्स ने नया पोस्टर रिलीज किया है जिसे देखकर आप जरूर दंग रह जाएंगे.

हैरानी की बात यह है कि फुलेरा गांव के लिए नए सचिव की तलाश प्रारम्भ हो गई है इसके लिए वैकेंसी भी जारी कर दी गई है और साथ ही लोगों से सीवी भी मांगा गया है ये कोई मज़ाक नहीं है, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्टर शेयर किया गया है, जिस पर लिखा है, ‘वैकेंसी! फुलेरा को नए सचिव की तलाश है…पंचायत…क्या आप बनेंगे फुलेरा के अगले सचिव? अपना सीवी भेजें इसके अतिरिक्त पोस्टर पर एक कुर्सी नजर आ रही है> बता दें कि यह वही कुर्सी है जिस पर सचिव अभिषेक बैठते थे.

 

Related Articles

Back to top button