मनोरंजन

टीआईएफएफ नेक्स्ट वेव फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए चुनी गई ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’

मुंबई: ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की बहुप्रशंसित पहली प्रोडक्शन ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ को आधिकारिक तौर पर इस वर्ष के टीआईएफएफ नेक्स्ट वेव फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है. बहुप्रतीक्षित उत्सव 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक चलने वाला है, जिसमें “गर्ल्स विल बी गर्ल्स” की स्क्रीनिंग 14 अप्रैल को होने वाली है. पहले सनडांस फिल्म फेस्टिवल और साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल द्वारा जैसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में प्रीमियर किया जा चुका है, और अब टीआईएफएफ में ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ का शामिल होना फिल्म और इसके रचनाकारों के लिए एक और जरूरी उपलब्धि है.

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल, दोनों मशहूर अभिनेताओं ने इस समाचार पर प्रसन्नता व्यक्त की है. ऋचा चड्ढा ने कहां की, ‘टीआईएफएफ नेक्स्ट वेव के लिए चुना जाना हमारे लिए बहुत बड़ा सम्मान है. हमारी फिल्म को पूरे विश्व के दर्शकों के बीच पसंद करना और ऐसे प्रतिष्ठित फेस्टिवल द्वारा मान्यता प्राप्त होते देखना अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक है. ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो बहुत करीब है हमारे दिलों के, और आरंभ से लेकर टीआईएफएफ में प्रदर्शित होने तक की इसकी यात्रा को देखना वास्तव में अभिभूत करने वाला है. हमने सार्थक वार्ता प्रारम्भ करने और दर्शकों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने की आशा करते हुए इस फिल्म में अपना दिल और आत्मा लगा दी है. तथ्य यह है कि यह धूम मचा रही है तरराष्ट्रीय मंचों पर यह उन सार्वभौमिक विषयों और हमारी टीम के सरेंडर का प्रमाण है, हम इस अवसर के लिए बहुत आभारी हैं और टीआईएफएफ नेक्स्ट वेव में विविध और भावुक दर्शकों के साथ ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ को साझा करने के लिए उत्साहित हैं.

अली फज़ल ने उनकी भावनाओं को दोहराते हुए कहा, ‘टीआईएफएफ नेक्स्ट वेव में भाग लेना किसी भी फिल्म निर्माता के लिए एक सपने के सच होने जैसा है. हम इस मशहूर मंच पर विविध और उत्साही दर्शकों के लिए ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ को प्रदर्शित करने के लिए रोमांचित हैं. यह फिल्म एक बेहतरीन फिल्म रही है. इसमें शामिल हम सभी लोगों के लिए प्यार का श्रम, और इसे ऐसी मान्यता प्राप्त होते देखना अविश्वसनीय रूप से लाभ वाला है. पिछली बार जब मैं टीआईएफएफ में था तो जूडी डेंच के साथ था जब हमने विक्टोरिया और अब्दुल दिखाया था. यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है. टीआईएफएफ हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा.

Related Articles

Back to top button