मनोरंजन

ननद Arti Singh की शादी में भाभी Kashmera हुईं हद से ज्यादा बोल्ड

आज टीवी एक्ट्रेसArti Singh) की विवाह है और उन्हें देखने के लिए फैंस कब से प्रतीक्षा कर रहे हैं. अब उनकी विवाह से पहला वीडियो भी सामने आ गया है. इसमें दुल्हन तो नजर नहीं आई लेकिन दुल्हन की भाभी जरूर दिखाई दे गई हैं. अदाकारा Kashmera Shah) अपनी ननद की विवाह के सभी फंक्शन में अपने कपड़ों से सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं, आज जब विवाह है तो वो कहां पीछे रहने वाली हैं. ऐसे में आज वो अपने हुस्न की बिजलियां न केवल अतिथियों पर बल्कि अपने फैंस पर भी गिराती हुई नजर आ रही हैं.

ननद की विवाह में भाभी बनी हॉट

अब कश्मीरा शाह कैसे ननद आरती सिंह की विवाह पर तैयार होकर आई हैं वो देखकर आपकी भी आंखें सोशल मीडिया यूजर्स की तरह खुली रह जाएंगी. अब कश्मीरा का हद से अधिक बोल्ड अवतार दिखाई दिया है. यूं तो भाभी ननद की विवाह में बस जिम्मेदारियां निभाती रह जाती हैं. लेकिन कश्मीरा को देखकर लग रहा है जैसे वो अपने फर्ज के साथ ग्लैमर का तड़का लगाना नहीं भूलीं. वो जैसे बोल्ड अवतार में आरती की विवाह में नजर आ रही हैं उसके बाद सोशल मीडिया का पारा हाई हो गया है.

कश्मीरा का ब्लाउज देख भड़के लोग

सामने आए वीडियो में कश्मीरा शाह एक व्हाइट कलर की खूबसूरत और स्टाइलिश साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. लेकिन साड़ी से अधिक चर्चा उनके ब्लाउज की हो रही है. अदाकारा ने स्ट्रैपलेस और बहुत बोल्ड ब्लाउज पहना हुआ है. उनका ब्लाउज इतना डीप है कि लोग अब सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें बना रहे हैं. कश्मीरा ने खूबसूरत हेयर स्टाइल और बोल्ड मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है. वो वीडियो में पैपराजी से बात करते हुए कहती नजर आ रही हैं कि ‘आज स्पेशल ओकेजन है.’ उनकी एक्साइटमेंट उनके चेहरे पर दिख रही है.

ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

अब ये वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कश्मीरा के इस बोल्ड और हॉट अवतार को देखने के बाद कहा, ‘गर्मी इतनी अधिक है कि हवा लगने के लिए स्थान छोड़नी पड़ती है, समझे लड़कों.’ एक बोला, ‘स्पेशल ओकेजन है इसलिए पूरा खोलकर आई हो मैम.’ एक कमेंट आया, ‘क्या माल है यार.’ तो किसी ने उनकी क्लास लगाते हुए कहा, ‘भाभी-भाभी की तरह अच्छी लगती है मॉडल बनकर नहीं. ढंग की साड़ी पहन लेती अंबानी जी के यहां भी होते हैं फंक्शन, वो लोग तो सभ्यता से ड्रेसिंग करते हैं आपको कुछ सीखना चाहिए उनसे.’ तो किसी ने लिखा, ‘कपड़े अच्छे नहीं पहन सकती तो कम से कम मेकअप ही अच्छा कर लिया करें.

Related Articles

Back to top button