मनोरंजन

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के प्रोमो में किया बड़ा खुलासा

‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ के अगले एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो गया है. इस एपिसोड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान नजर आएंगे. शो का प्रोमो देखकर लग रह है कि नया एपिसोड काफी रोचक होने वाला है, क्योंकि इसमें आमिर खान अपने बारे में कई अहम बातें बताने वाले हैं. कपिल शर्मा उनके करियर से जुड़े कई बड़े प्रश्न पूछते हुए दिखाई देंगे.

कपिल ने कभी नहीं सोचा था कि आमिर उनके शो में आएंगे

 

‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ के नए एपिसोड के प्रोमो में कपिल शर्मा सुपरस्टार आमिर खान से उनके विवाह करने  और अवॉर्ड शो में नहीं जाने की वजह पूछते हुए नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा को यह कहते हुए भी सुना जा सकता हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि आमिर खान उनके शो में पधारेंगे. वहीं, आमिर खान कह रहे हैं कि मेरे बच्चे मेरी सुनते ही नहीं है. मैं जो कपड़े पहनकर आया हूं उस पर काफी लंबी चर्चा हुई. मैं तो शॉर्ट्स पहनकर आने वाला था. आमिर की इस बात पर दर्शक ठहाके लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं.

 

 

इसलिए नहीं जाते अवॉर्ड शो में

 

अर्चना पूरन सिंह ने जब आमिर खान से प्रश्न पूछा कि वह किसी भी अवॉर्ड शो में शामिल क्यों नहीं होते तो आमिर ने हंसते हुए बोला कि समय बहुत ही कीमती है, इसलिए इसका समझदारी के साथ इस्तेमाल करना चाहिए. वहीं, कपिल शर्मा ने आमिर से पूछा कि क्या आपको लगता कि आपको सैटल हो जाना चाहिए? कपिल का यह प्रश्न प्रोमो के आखिर में आता है, इसलिए इसका उत्तर एपिसोड रिलीज होने के बाद ही मिलेगा.

 

Related Articles

Back to top button