मनोरंजन

दीपिका पादुकोण मेट गाला 2024 में नहीं करेंगी शिरकत

देश ही नहीं पूरे विश्व में अपनी अभिनय से लेकर खूबसूरती के लिए प्रसिद्ध दीपिका पादुकोण पिछले तीन वर्ष से मेट गाला के रेड कार्पेट पर वॉक कर उसकी शोभा बढ़ा रही हैं. जी हां! एक्टर्स को उनके बहुत सुन्दर स्टाइल और फैशन के लिए चर्चा में रही हैं. बता दें कि अदाकारा एक ग्लोबल एंबेसडर हैं और यही चीज उन्हें पूरे विश्व में होने वाले इवेंट्स में शामिल होने का मौका देती है.

साल 2017 में, दीपिका ने अपना मेट गाला में अपना डेब्यू टॉमी हिल्फिगर की एक स्लीक स्लिप गाउन में किया था. जो कि जाने माने फैशन फंडरेज़र गाला में इण्डिया की सबसे प्रॉमिनेंट ग्लोबल एंबेसडर के रूप में उनके इस यात्रा की आरंभ थी. बितते हर वर्ष के साथ उन्होंने कई खूबसूरत  और बहुत बढ़िया लिबास पहने, जैसे 2018 में डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा तैयार किया गया एक बहुत बढ़िया लाल रंग का क्रिएशन और 2019 में जैक पोसेन द्वारा 400 थ्री – डाइमेंशनल एंब्रॉयडरी वाली पिस से बनाया गया एक कस्टम पिंक ल्यूरेक्स जैक्वार्ड गाउन उन्होंने पहना था.

इस वर्ष भी मत कला में दीपिका के शामिल होने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे फैंस के लिए एक बुरी समाचार हमें पता चली है. दरअसल, खबरों की माने तो ग्लोबल स्टार अपने डेट्स पहले से ही प्रोजेक्ट्स के लिए दे चुकी हैं, और इस वजह से वह इवेंट में शिरकत नहीं कर पाएंगी. डेवलपमेंट के करीब सोर्सेज की माने तो, दीपिका हाल के समय में सिंघम 3 की शूटिंग कर रही हैं, इतना ही नहीं मई में कल्कि 2898 AD भी लॉन्च होने वाला है. ग्लोबल आइकॉन प्रेगनेंट हैं, लेकिन सच कहें तो उन्हें उनके वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए कोई भी चीज रोक नहीं पा रही है.

एक सूत्र के मुताबिक”दीपिका पादुकोण ने मेट गाला के रेड कार्पेट पर हमेशा नजर आईं हैं. ऐसे फैंस द्वारा उन्हें हिस्सा लेते हुए देखने का प्रतीक्षा करना लाजमी है, खास कर उन्हे भर की सबसे बड़ी ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर के रूप में समझते हुए. दीपिका अभी सिंघम 3 की शूटिंग करने में बिजी हैं, जो कि इस वर्ष के अंत में रिलीज होगी. इसके अतिरिक्त मई के महीने में दीपिका की कल्कि 2898 एड रिलीज के लिए तैयार है. यह दोनो ही फिल्में इस वर्ष के मेट गाला के समय से मेल खा रही हैं. इसलिए वह इस वर्ष के इवेंट में शामिल नहीं होंगी.

Related Articles

Back to top button