मनोरंजन

दीपिका कक्कड़ से है पति शोएब इब्राहिम को ये बड़ी शिकायत

‘ससुराल सिमर का’ फेम टीवी अदाकारा दीपिका कक्कड़ आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नात हैं. दीपिका ने अपने करियर में वैसे तो कई शोज किए हैं, लेकिन उन्होंने ‘ससुराल सिमर का’ में अपने सिमर के भूमिका से दर्शकों के दिल में एक खास स्थान बनाई है. दीपिका इन दिनों फिल्मी अभिनय से दूर अपने परिवार और बच्चे के साथ पूरा समय बिता रही हैं. दीपिका का अधिक तर समय अपने पति अभिनेता शोएब इब्राहिम और बेटे रूहान के साथ ही बीतता है. दीपिका भले ही अभिनय से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं. उनका एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर वो अपनी रेसिपी शेयर करने के साथ ही डेली रुटीन भी शेयर करती हैं. इसी बीच दीपिका ने कहा कि उनके पति शोएब को उनसे एक बड़ी कम्पलेन है.

बेटे की वजह से व्लॉग बनाने में आ रही है दिक्कत

दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपने एक वीडियो में कहा कि वो अपने बेटे रूहान की वजह से पिछले कई दिनों से वह व्लॉग नहीं बना पा रही हैं. उन्होंने बोला कि हालांकि उन्होंने प्रयास की और शूटिंग भी की, लेकिन दुर्भाग्य से वह इसे पूरा नहीं कर सकीं. दीपिका ने ये भी कहा कि वो उन्होंने कई नयी रेसिपी भी रिकॉर्ड की है, लेकिन वो ठीक से शूट ना होने की वजह से वो उसे अपलोड नहीं कर पाईं. अदाकारा ने कहा कि वो जैसे ही अपना वीडियो शूट करने की प्रयास करती हैं रूहान जग जाता है और फिर सारा ध्यान उसे ही संभालने में लगा जाता है.

शोएब को दीपिका से है ये बड़ी कम्पलेन है

इसके बाद दीपिका कक्कड़ ने अब अपनी इस परेशानी के बारे में पति शोएब को कहा तो उन्होंने बोला कि मैं समझ सकता हूं कि बेटे के साथ व्लॉग बनाना कितना कठिन है. लेकिन हम कम से कम हर दो या तीन दिन में एक व्लॉग तो अपलोड कर ही सकते हैं. इसके बाद दीपिका ने खुलासा किया कि फैंस की तरह, यहां तक कि उनके पति को भी यही कम्पलेन है कि वह अपने व्लॉग्स में नियमित नहीं हैं. बता दें कि दीपिका और शोएब की मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी. यही से इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और आखिरकार इस जोड़े ने वर्ष 2018 में विवाह कर ली. इस जोड़े को पिछले वर्ष रूहान नाम का एक बच्चा हुआ.

Related Articles

Back to top button