मनोरंजन

नोरा फतेही ने इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर सर्वाइव करने के लिए बनाई मोटी चमड़ी

नोरा फतेही आज मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर सेलेब्स में से एक हैं. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए नोरा ने काफी मेहनत की है. अब नोरा फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान नोरा ने कहा कि कैसे इंडस्ट्री में टाइपकास्ट होता है. हालांकि नोरा ने कहा कि वह इन सब चीजों का स्वयं पर फर्क नहीं पड़ने देती हैं. नोरा ने कहा कि कैसे उन्होंने इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर सर्वाइव करने के लिए मोटी चमड़ी बना ली है.

मुझे स्वयं दिखाना होगा टैलेंट

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए नोरा ने कहा, ‘काम ढूंढने के लिए या टाइपकास्ट होने पर आप किसी और को ब्लेम नहीं कर सकते. लोगों के पास समय नहीं है आपतो डिस्कवर करने का या एक्सप्लोर करने का. लोग बहुत बीजी हैं अपनी अगली हिट फिल्म के लिए या बड़े स्टार्स के साथ काम करने के लिए. यही वजह है कि मैं किसी और को ब्लेम नहीं करती हूं. यह मेरा नौकरी है लोगों को प्रूव करने का. मुझे लोगों को दिखाना है कि देखो मैं मल्टीटैलेंटेंड हूं.

क्यों करती हैं कई चीजें

नोरा कई रिएलिटी शोज को न्यायधीश कर चुकी हैं. वह म्यूजिक वीडियोज भी बना चुकी हैं और कुछ फिल्मों में अभिनय भी. इतनी सारी चीजें करने के बारे में पूछे जाने पर नोरा ने कहा, मैं स्वयं को आर्टिस्ट मानती हूं क्योंकि मैं बहुत सारी चीजें करती हूं. मैं डांस करती हूं, गाना गाती हूं, प्रोड्यूसर भी हैं और न्यायधीश भी करती हूं. मैं यह आशा नहीं करती कि एक दिन लोग उठें और कहें कि हां नोरा सब कर सकती है. इसके लिए मुझे सब चीजें करनी होंगी. इससे मैं डिप्रेशन से भी बचती हूं और नेगेटिविटी से भी. खासकर तब जम काम नहीं है. ऐसा फेज एक्टर्स की लाइफ में आता है. मैंने अपने दोस्तों को इन सबसे गुजरते देखा है.

कर ली है मोटी चमड़ी

नोरा ने आगे कहा, ‘मैंने अपने कई अभिनेता दोस्तों को टूटते देखा है या डिप्रेशन में जाते देखा है जब उनके पास बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स नहीं आते हैं या एक प्रोजेक्ट समाप्त होते ही उनके पास दूसरा प्रोजेक्ट नहीं है. मैं इंडस्ट्री को ऐसे स्वयं को तोड़ने नहीं देने वाली. मैंने इसलिए मोटी चमड़ी कर ली है ताकि सोशल मीडिया ना मुझे मारे. मैंने डिसाइड कर लिया है कि मैं अभिनय करूंगी क्योंकि मुझे सिनेमा पसंद है और इसी वजह से मैं यहां आई हूं. हालांकि इसके अतिरिक्त मैं बाकी चीजें भी करूंगी.

 

Related Articles

Back to top button