मनोरंजन

‘तारक मेहता…’ छोड़ने के सालों बाद ‘टप्पू’ ने बताई असली वजह, राज अनादकत बोले…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ टीवी के उन शोज में से है, जिसे हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं. ये शो बीते करीब 16 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो की कहानी ही नहीं बल्कि इसके सभी कलाकार भी फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं. फिर चाहे वो अब इस शो का हिस्सा हो या फिर शो छोड़ चुके हों. ठीक ऐसे ही तारक मेहता में टप्पू का भूमिका निभाकर फेमस हुए राज अनादकत आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. राज को शो छोड़े समय हो चुका है, लेकिन फैंस उन्हें आज भी बहुत पसंद करते हैं. उनके अचानक शो छोड़ने से सभी काफी दंग थे. ऐसे में अब पहली उन्होंने पहली बार शो छोड़ने के पीछे की वजह बताई है.

इस बात का रहेगा जीवन भर अफसोस

टप्पू यानी राज अनादकत ने हाल ही में अपने व्लॉग में कहा कि उन्होंने किस कारण से शो को छोड़ा है. राज ने इसी व्लॉग में मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री स्टार्स संग काम करने के मौके के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, ‘एक अभिनेता के तौर पर आप कभी भी उन स्टार्स की लिस्ट नहीं बना सकते, जिनके साथ आप करना चाहते हैं. मुझे कई कद्दावर कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला. मैंने सलमान खान से लेकर शाहरुख खान और रणवीर सिंह तक के साथ काम किया. मुझे अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी के सेट पर एक फ्रेम साझा करने का मौका मिला. मैंने उनसे प्रश्न भी पूछे, उस समय मेरे पैर कांप रहे थे. लेकिन केबीसी का वो हिस्सा टेलीकास्ट नहीं हुआ था, इसलिए वो सारी यादें मिस हो गईं. इस बात मुझे हमेशा ही अफसोस रहेगा. मैंने उस क्लिप को मांगा, लेकिन पॉसिबल नहीं हो सका. मैं अब बस आशा करता हूं कि मुझे उनके साथ एक बार फिर से काम करने का मौका मिले.

तो इस वजह से टप्पू ने छोड़ा तारक मेहता शो?

TMKOC के बारे में बात करते हुए राज ने कहा, ‘इस शो में टप्पू के यात्रा को शब्दों और इसके अनुभव को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता. मैंने शो से बहुत कुछ सीखा है और मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. इसके साथ ही मेरे मन में ये प्रश्न हमेशा ही आता है कि मैंने ‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ शो क्यों छोड़ा? जबकि मैंने इस शो को पांच वर्षों तक किया और इसके 1000 से अधिक एपिसोड्स का हिस्सा रहा. लेकिन मैं अपने करियर में ग्रोथ चाहता था और उस दिशा में काम करना चाहता था. इसलिए मैंने शो छोड़ने का निर्णय लिया. मैं जल्द ही एक नए भूमिका के साथ वापस आऊंगा.

 

 

Related Articles

Back to top button