मनोरंजन

तापसी पन्नू ने शादी में पहनी थी दोस्त की बनाई सलवार-कमीज, दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी प्रसिद्ध अदाकारा तापसी पन्नू ने हाल में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बेडमिंटन प्लेयर मैथियास बोए से उदयपुर में विवाह कर ली. विवाह को गोपनीय रखने के लिए तापसी पन्नू ने फिल्म इंडस्ट्री से कुछ स्पेशल लोगों को ही आमंत्रित किया था. इस विवाह को परिवार और कुछ खास दोस्तों की उपस्थिति में बहुत ही साधारण ढंग से पूरा किया गया. सिंपल फंक्शन हुए एवं साधारण सा विवाह का जोड़ा जिसके लिए तापसी पन्नू ने न के बराबर पैसे खर्च किए. तापसी ने अपनी विवाह में दुल्हन के लुक पर बिना कारण के लाखों रुपये नहीं बर्बाद किए.

फिल्म इंडस्ट्री में ग्रैंड विवाह एवं वेडिंग लुक पर लाखों रुपये खर्च करने का चलन है. कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा जैसी अभिनेत्रियों ने अपने वेडिंग लहंगे के लिए डिज़ाइनर्स को लाखों रुपये दिए. ज्वेलरी एवं मेकअप का खर्च अलग से. मगर तापसी ने उदयपुर में हुई अपनी विवाह में जो सूट-सलवार का सेट पहना था वो किसी डिज़ाइनर ने नहीं बल्कि अदाकारा की कॉलेज दोस्त ने डिज़ाइन किया था.

तापसी ने हाल में दिए अपने एक साक्षात्कार में कहा कि उन्होंने बचपन से ही गुरूद्वारे वाली पंजाबी शादियां देखीं हैं. ऐसे वो स्वयं की विवाह में भी वैसे ही लाल सलवार-कमीज एवं दुपट्टा चाहती थीं. इस लुक को उन्होंने जूती और पंजाबी चोटी से पूरा किया. उनकी दोस्त ने वैसा ही सलवार-कमीज डिजाइन किया जैसा वो चाहती थीं. तापसी पन्नू ने आगे कहा कि उन्होंने अपनी मेहंदी पर फिल्म DDLJ स्टाइल की कुर्ती एवं लूंगी स्टाइल का पायजामा पहना था. संगीत पर बेलबॉटम पैंट के साथ शाइन करने वाली जैकेट. तापसी अपनी गोपनीय विवाह के बाद वापस काम में व्यस्त हो गईं हैं.

Related Articles

Back to top button