मनोरंजन

तलाक विवाद के बीच नवाजुद्दीन और आलिया बच्चों के साथ अपनी शादी की सालगिरह मनाने का किया दावा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की निजी जीवन काफी समय से चर्चा में है. अभिनेता का अपनी पत्नी आलिया आनंद पांडे के साथ घरेलू टकराव इतना बढ़ गया कि दोनों ने तलाक लेने का निर्णय कर लिया. आलिया बच्चों के साथ दुबई में रहती थीं और नवाज़ मुंबई में. दोनों तरफ से एक दूसरे पर गंभीर इल्जाम लगाए गए लेकिन हाल ही में आलिया ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को चौंका दिया. उन्होंने अपने दोनों बच्चों के साथ नवाजुद्दीन और अपनी एक तस्वीर साझा की और अपनी विवाह की सालगिरह मनाने का दावा किया. इसे लेकर लोगों के मन में कई प्रश्न उठे. अब आलिया ने उन प्रश्नों का उत्तर दिया और कहा कि वह और नवाज दूसरी बार अपने बच्चों के लिए साथ आए हैं.

आलिया ने सोशल मीडिया पर कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी विवाह की सालगिरह पर उनसे और बच्चों से मिलने दुबई गए थे. उन्होंने खुलासा किया कि उनकी शादीशुदा जीवन में परेशानियां किसी तीसरे पक्ष की वजह से थीं और अब सब कुछ ठीक है. उन्होंने कहा कि दूसरी बार साथ आने के पीछे पहली वजह उनके दोनों बच्चे हैं.

आलिया ने कहा, अब जीवन में अलग रहने का कोई मतलब नहीं है. उन्होंने बोला कि बच्चे अब बड़े हो रहे हैं और उन्हें साथ रहने की आवश्यकता है. नवाज शोरा के बहुत करीब हैं और जो कुछ भी हुआ उसके बाद वह काफी चिंतित थीं. वह यह सब सहन नहीं कर सकी. आलिया ने कहा कि नवाजुद्दीन उनसे मिलकर पहले ही मुंबई लौट आए हैं और जल्द ही वह भी अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई लौटेंगे. ताकि सभी मिलजुल कर रह सकें.

आलिया ने नवाजुद्दीन पर कई गंभीर इल्जाम लगाए. इतना ही नहीं उन्होंने नवाज के साथ हुई लड़ाई का वीडियो भी वायरल कर दिया और अपनी पर्सनल चैट भी शेयर की. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर बोला कि उन्होंने नवाज को माफ कर दिया है और फिर BIGG BOSS में बोला कि दोनों के बीच सब कुछ समाप्त हो गया है. अब दोनों एक साथ आ गए हैं तो फैंस इस समाचार से काफी खुश हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button