मनोरंजन

  डेडपूल 3 का ट्रेलर देखकर फैंस खुशी से झूम उठे

हॉलीवुड न्यूज़ डेस्क – मार्वल फिल्म प्रशंसकों के प्रतीक्षा की घड़ी आखिरकार समाप्त हो गई है. डेडपूल और वूल्वरिन की घोषणा के साथ ही दर्शकों के बीच बेसब्री बढ़ गई थी डेडपूल की तीसरी फ्रेंचाइजी का टीज़र फरवरी में रिलीज़ हुआ था. पहली झलक ने ही दर्शकों का क्रेज बढ़ा दिया था धमाकेदार टीजर आउट होने के बाद आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है सुपरहीरो फिल्म में डेडपूल और वूल्वरिन शत्रु को तबाह करने के लिए एक-दूसरे से हाथ मिलाएंगे. मार्वल के प्रशंसकों के लिए दो सुपरहीरो को एक साथ लड़ते देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है और फिल्म का ट्रेलर इसका उदाहरण है.

डेडपूल 3 का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज
ट्रेलर की आरंभ एक क्लब से होती है, जहां वूल्वरिन (ह्यू जैकमैन) डेडपूल (रयान रेनॉल्ड्स) को मनाने आता है और वह उसके साथ योगदान करने से साफ इनकार कर देता है. फिर उनके बीच विशाल लड़ाई होती है और अंत में वे एक साथ लड़ने के लिए सहमत हो जाते हैं. फिल्म में डेडपूल और वूल्वरिन का शत्रु एक ही है. शत्रु को हराने के लिए दो सुपरहीरो का योगदान बहुत बढ़िया है ट्रेलर में एक्शन, कॉमेडी और बहुत कुछ है.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शक खुशी से झूम उठे. एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “ह्यू जैकमैन वूल्वरिन के रूप में अविश्वसनीय लग रहे हैं!! सूट बहुत अच्छा है!!” एक ने कहा, “मैं बस इतना जानता हूं कि इन दोनों के साथ सेट पर रहना दिलचस्प रहा होगा.

एक ने लिखा, “इस ट्रेलर का सबसे अच्छा हिस्सा? पोर्टल. वे मल्टीवर्स के माध्यम से जाएंगे और एमसीयू को ठीक करेंगे. मुझे ऐसी आशा है.” एक अन्य ने कहा, “वह फिल्म जो अंततः मार्वल को बचाएगी.” कई अन्य यूजर्स ने दोनों की जोड़ी को बहुत बढ़िया और मार्वल यूनिवर्स के लिए लाभ वाला कहा है शॉन लेवी द्वारा निर्देशित डेडपूल और वूल्वरिन रिलीज डेट 26 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button