मनोरंजन

जाने Netflix पर कल कितने बजे रिलीज होगी Heeramandi सीरीज…

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी काफी समय से सुर्खियों में है. करीब 15 वर्ष से इस विषय पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे भंसाली की यह ख़्वाहिश 1 मई को रिलीज होने वाली हीरामंडी के साथ पूरी हो जाएगी. वैश्या के जीवन पर आधारित यह कहानी वेब के जरिए वेब के जरिए दर्शकों के सामने लेकर आए हैं. शृंखला. यह तो सभी जानते हैं कि सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है तो आइए आपको बताते हैं कि यह किस समय रिलीज होगी.


मल्टीस्टारर वेब सीरीज

हीरामंडी में दर्शकों को मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल आदि सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं. पहले सीरीज़ का पोस्टर सामने आया और फिर कलाकारों का लुक सामने आया. जिसमें सभी अदाकारा राजसी अवतार में नजर आईं. संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी: द डायमंड बाजार को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. लोग मल्टीस्टारर कहानी के साथ-साथ हीरामंडी के आलीशान सेट को भी देखने के लिए उत्सुक हैं.

इसे इसी समय रिलीज किया जाएगा
1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस सीरीज को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं फिल्मी बीट के मुताबिक, यह सीरीज दोपहर 1.30 बजे के आसपास रिलीज होगी ऐसे में अब दर्शकों को कल दोपहर का प्रतीक्षा है आपको बता दें कि हीरामंडी के सभी गाने फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं इसी बीच कल फिल्म आजादी का नया गाना रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

कैसा है ‘आजादी’ गाना
हीरामंडी के इस गाने का नाम आजादी है इसमें सभी अभिनेत्रियां हाथों में मशालें लेकर आजादी के गीत गाती नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह संजय लीला भंसाली ने इसमें भी बहुत बढ़िया वेशभूषा, भव्य सेट और जबरदस्त अंदाज दिखाया है, जो लोगों को पसंद आ रहा है गाने को अर्चना गोरे, प्रगति जोशी, आरोही, अदिति पॉल, तरन्नुम और अदिति प्रभुदेसाई ने गाया है.

Related Articles

Back to top button