मनोरंजन

जया बच्चन : मैं अपनी पोती नव्या को भी अपनी सबसे अच्छी दोस्त मानती हूं, लेकिन…

नव्या नवेली अपने शो व्हाट द हेल नव्या से आए दिन ट्रेंड हो रही हैं. इस शो में कभी बच्चन परिवार अपने राज़ साझा करता है तो कभी अमिताभ बच्चन घर की मर्यादाओं के बारे में बात करते हैं. इस शो में हर बार घर का कोई न कोई सदस्य घर से जुड़ी कोई नयी कहानी सुनाता है. इस बार जया बच्चन ने बोला है कि मुझे किसी दोस्त की आवश्यकता नहीं है.

जया बच्चन की सबसे अच्छी दोस्त कौन है?

इस शो में नव्या ने जया बच्चन से उनकी बेस्ट फ्रेंड के बारे में पूछा. इस प्रश्न के उत्तर में अदाकारा ने कहा- अमिताभ बच्चन हमेशा से मेरे सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं. अदाकारा ने कहा- मैं अमिताभ बच्चन से हर बात शेयर करती हूं. उन्होंने आगे कहा- मेरा मानना ​​है कि सभी संबंध ऐसे होने चाहिए जहां एक-दूसरे को कुछ भी बताने का डर न हो. जया बच्चन ने बोला कि मैं अपनी पोती नव्या को भी अपनी सबसे अच्छी दोस्त मानती हूं, लेकिन ये अलग बात है कि नव्या मुझसे हर बात शेयर नहीं करतीं. इसके अतिरिक्त जया बच्चन ने कहा- कई बार ऐसा होता है कि आप अपनी सारी बातें परिवार से शेयर नहीं कर पाते. इसके लिए मैं अपने दूसरे दोस्तों की सहायता लेता हूं. अदाकारा ने बोला कि मेरे कॉलेज के दोस्त हैं जो मेरी बड़ी खेल प्रणाली हैं.

नव्या ने जया का मजाक उड़ाया

जया की बात सुनकर नव्या कहती हैं- जब भी मैं अगस्त्य और नानी को अपने दोस्तों के साथ बात करते हुए देखती हूं तो ये पल हमारे लिए बहुत दिलचस्प होता है. इसके उत्तर में जया बच्चन ने कहा- ये महत्वपूर्ण है कि आप अपने दोस्तों से जुड़े रहें. यदि अदाकारा जया बच्चन भी उनसे बात करती हैं तो वहां रहने का क्या फायदा. जया और नव्या की वार्ता सुनने के बाद श्वेता बच्चन ने कहा- पहले लोग दोस्ती को गंभीरता से लेते थे. आज की पीढ़ी दोस्त शीघ्र बनाती है और दोस्ती शीघ्र तोड़ देती है.

 

Related Articles

Back to top button