मनोरंजन

 घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में सरकारी वकील ने दी ये दलील

14 अप्रैल को सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर हुई फायरिंग मुद्दे में मुंबई पुलिस की जांच जारी है अभिनेता के घर के बाहर हुई फायरिंग मुद्दे में न्यायालय भी कठोर है मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकार सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर फायरिंग के मुद्दे में अरैस्ट तीन आरोपियों को विशेष न्यायालय ने सोमवार को 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया


शनिवार को मकोका लगा दिया गया

विशेष मकोका न्यायाधीश एएम पाटिल ने आरोपी विक्की गुप्ता (24), सागर पाल (21) और अनुज थापन (32) को पुलिस हिरासत में भेज दिया. वहीं, मेडिकल आधार पर सोनू कुमार चंदर बिश्नोई (37) को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है शनिवार को, पुलिस ने कथित शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल के साथ-साथ हथियार आपूर्तिकर्ताओं सोनू कुमार चंदर बिश्नोई और अनुज थापन, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई, जो विदेश में हैं, पर महाराष्ट्र संगठित क्राइम नियंत्रण अधिनियम (मकोका) के अनुसार मुद्दा दर्ज किया.


हिरासत 8 मई तक बढ़ाई गई

इस मुद्दे में लॉरेंस बिश्नोई और उसका भाई अनमोल बिश्नोई वांछित आरोपी हैं. इस मुद्दे में अरैस्ट आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के अनुसार मुद्दा दर्ज किया गया था. कैमरे पर की गई कार्यवाही में, न्यायालय ने विक्की गुप्ता, सागर पाल और अनुज थापन को 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इस बीच, बिश्नोई को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.


सरकारी वकील ने दी ये दलील

सरकारी वकील जयसिंह देसाई ने आरोपियों की हिरासत की मांग करते हुए बोला कि षड्यंत्र का भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस को विस्तार से जांच करने की आवश्यकता है इस मुद्दे के आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल बिहार के रहने वाले हैं दोनों को 16 अप्रैल को गुजरात के कच्छ से अरैस्ट किया गया था. वहीं, सोनू और थापन को 25 अप्रैल को पंजाब से अरैस्ट किया गया था.

Related Articles

Back to top button