मनोरंजन

 ग्रेटर नोएडा गौतम बुद्ध नगर जिला न्यायालय द्वारा एल्विश यादव को दे दी गई बेल

एल्विश यादव को लेकर बड़ी समाचार सामने आई है. खबर ये है कि ग्रेटर नोएडा गौतम बुद्ध नगर जिला कोर्ट द्वारा एल्विश यादव को बेल दे दी गई है. एल्विश यादव को सांप के जहर मुद्दे में जमानत मिल गई है. यूट्यूबर और BIGG BOSS ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मुद्दे में अरैस्ट हुए थे. शुक्रवार को उनकी जमानत पर NDPS की लोअर न्यायालय में सुनवाई हुई. अब गिरफ्तारी के 5 दिन बाद एल्विश यादव बक्सर कारावास से बाहर आ गए हैं. इस खबर के बाद एल्विश आर्मी के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. NDPS एक्ट और वन्य जीव संरक्षण के अनुसार नोएडा पुलिस ने एल्विस यादव को कारावास भेज दिया था.

एल्विश यादव को मिली जमानत

सांप के जहर स्मग्लिंग मुद्दे में एल्विश यादव पिछले 5 दिनों से गौतमबुद्ध नगर की बक्सर कारावास में बंद थे. 17 मार्च को एल्विश को पांच अन्य लोगों के साथ पुलिस ने अरैस्ट किया था. इस मुद्दे में पुलिस ने एक बैंकेट हॉल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को अरैस्ट किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया गया था. एल्विश यादव पर इल्जाम है की वह रेव पार्टी के लिए सांपों के जहर का व्यवस्था करते थे और सांपों का इस्तेमाल अपने वीडियो शूट के लिए भी करते थे.

एल्विश यादव को बेल बॉन्ड पर जमानत

शुक्रवार को उनकी जमानत पर NDPS की लोअर न्यायालय में सुनवाई हुई. न्यायालय से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली है. बता दें कि एल्विश पर ड्रग्स फाइनेंस करने का भी इल्जाम लगा है. पूछताछ में एल्विश ने स्वीकार भी किया था कि वो सांपों का जहर सप्लाई करते थे. बता दें पिछले वर्ष नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद आज एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

नहीं जानते एल्विश यादव को सपेरे

एल्विश यादव के वकील प्रशांत राठी ने बोला कि न्यायालय ने एल्विश यादव को 50,000 रुपये की दो जमानत राशि पर जमानत दी है. बता दें कि एल्विश यादव के सांपों के जहर मुद्दे में जो सपेरे पकड़े गए थे वो सभी दिल्ली के मोलरबंद गांव के रहने वाले हैं. उनका बोलना है कि पहले ये लोग सपेरे थे, लेकिन अब शादियों में ढोल बजाते हैं. सपेरों का बोलना है कि वो लोग एल्विश यादव को भी नहीं जानते हैं.

Related Articles

Back to top button