मनोरंजन

कौन है Shruti Sharma, जिसने Heeramandi में बिखेरा अपना जलवा

Shruti Sharma: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर इंटरनेट भरा पड़ा है. जबसे सीरीज रिलीज हुई है, तबसे ही चर्चा में बनी हुई है. ‘हीरामंडी’ में हर एक कलाकार ने बहुत बहुत बढ़िया काम किया है और अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीता हैं, लेकिन इस सीरीज का एक भूमिका ऐसा भी है, जो है तो बहुत छोटा, लेकिन उस छोटे से रोल ने ही उसे निभाने वाली हसीना को पॉपुलैरिटी दिला दी है.

कौन है आलमजेब की सहेली?

दरअसल, हम जिस भूमिका की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि आलमजेब की सहेली और वहीदा की बेटी ‘साइमा’ है. साइमा का रोल इस समय खूब लाइमलाइट बटोर रहा है. बता दें कि इस भूमिका को निभाने वाली हसीना कोई और नहीं बल्कि अदाकारा श्रुति शर्मा हैं. जी हां, वही श्रुति शर्मा, जिन्होंने वर्ष 2018 में रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ से अपने करियर की आरंभ की थी.

आलमजेब और साइमा की दोस्ती

‘हीरामंडी’ में श्रुति ने ‘साइमा’ बनकर लोगों का दिल जीत लिया है. हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है. बता दें कि सीरीज में वो आलमजेब की सहेली हैं और आगे चलकर वो एक बड़ी सिंगर बन जाती है. सीरीज में आलमजेब और साइमा की दोस्ती की गहराई को दिखाया है. दोनों सहेलियां एक-दूसरे के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती हैं. लोगों को आलम से अधिक साइमा का भूमिका बहुत पसंद आ रहा है.

टीवी में भी किया काम

साथ ही इकबाल के साथ साइमा की मोहब्बत भी लोगों का दिल जीत रही है. दोनों की लव स्टोरी वैसे तो कमाल की है, लेकिन बाद में इस कहानी का अंत बहुत बुरा होता है, लेकिन साइमा की अभिनय दर्शकों का दिल जीत रही है और फैंस उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं. बता दें कि उन्होंने टीवी सीरियल में भी काम करके दर्शकों को लुभाया है. आज अदाकारा की बड़ी फैन फॉलोइंग है.

Related Articles

Back to top button