मनोरंजन

कॉमेडी जॉनर को छोड़कर एक्शन मोड में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन अब मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार के रूप में जाने जाते हैं. डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की अपार कामयाबी के बाद से उनका करियर एक दम से चमक उठा है. जिसकी बदौलत आने वाले समय में अदाकार कई मूवीज में नजर आने वाले हैं.

इस बीच कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की एक और अपकमिंग फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि कॉमेडी जॉनर को छोड़कर कार्तिक एक्शन मोड में नजर आ सकते हैं और इसके लिए उन्होंने एक कद्दावर फिल्ममेकर के साथ हाथ मिलाया है.

इस डायरेक्ट संग काम करेंगे कार्तिक

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवीज की लिस्ट काफी लंबी है. अब जो समाचार सामने आ रहे हैं, उसके आधार पर इस सूची में एक और नाम जुड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक ने किक और बागी जैसी एक्शन थ्रिलर बनाने वाले फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाया है.

एक्टर की ये मूवी के एक फुल ऑन एक्शन थ्रिलर साबित होगी और इसमें कार्तिक जिस भूमिका में दिखेंगे, वैसा उन्होंने पहले कभी भी किस फिल्म में नहीं निभाया है. खास बात ये है कि उनकी इस मूवी का डायरेक्शन कद्दावर निर्देशक विशाल भारद्वाज करेंगे, जो इससे पहले कमीने और हैदर जैसी बहुत बढ़िया मूवीज के लिए जाने हैं.

इस समाचार के बाद कार्तिक आर्यन के फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई और वह उनकी इस मूवी की ऑफिशियल अनाउसमेंट का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं.

इस फ्लॉप फिल्म में दिखा था कार्तिक का एक्शन अवतार

इससे पहले कार्तिक आर्यन साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म शहजादा में एक्शन अवतार में नजर आए थे. हालांकि सुपरस्टार की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. ऐसे में देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या दोबारा से अदाकार को एक्शन करते देखना फैंस पसंद करेंगे या नहीं.

Related Articles

Back to top button