मनोरंजन

कृष्णा मुखर्जी के सपोर्ट में आईं एक्ट्रेस रिधिमा पंडित, बोलीं…

टीवी की फेमस एक्ट्रेसरिधिमा पंडित टीवी अदाकारा कृष्णा मुखर्जी के सपोर्ट में आई हैं. कृष्णा मुखर्जी ने प्रोड्यूसर कुंदन सिंह पर दंगल टीवी शो ‘शुभ शगुन’ के सेट पर उत्पीड़न का इल्जाम लगाया था. रिधिमा पंडित ने कृष्णा की बहादुरी की प्रशंसा की है. रिधिमा पंडित ने बोला कि कृष्णा का उनके साथ हो रहे अन्याय के विरुद्ध कहना बहुत बहादुरी भरा कदम है.

टेली चक्कर के मुताबिक, रिधिमा पंडित ने बोला , “उनके (कृष्णा मुखर्जी) साथ जो हुआ वह भयानक है. ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए.” रिधिमा ने बोला कि कुंदन सिंह जैसे निर्माता ऐसे भोले-भाले अभिनेताओं को ढूंढ़ते हैं और उनकी जीवन बर्बाद कर देते हैं, उन्हें डिप्रेशन में डाल देते हैं. उन्होंने बोला कि हम सभी कृष्णा के साथ खड़े हैं क्योंकि यह हममें से किसी के साथ भी हो सकता है.

प्रोड्यूसर पर भड़कीं रिधिमा पंडित

आगे रिधिमा ने बोला कि निर्माता का कृष्णा के साथ व्यवहार एकदम अस्वीकार्य है. रिधिमा पंडित ने आगे कहा, “आप हमारे मालिक नहीं हैं हां, आप हमारे समय के मालिक हैं यदि हम उस दौरान गलत व्यवहार करते हैं, तो आपको हमें न्यायालय में घसीटने का कानूनी अधिकार है लेकिन आपको हमें शारीरिक या मानसिक रूप से हानि पहुंचाने की प्रयास नहीं करनी चाहिए एकदम नहीं हम आपके शो का चेहरा हैं हम इसके लिए अपना खून-पसीना भी बहा रहे हैं.

जब रिधिमा को उनकी मां से मिलने नहीं दिया

रिधिमा ने बोला कि ये दुख की बात है कि टेलीविजन सेट पर हो रहे दुर्व्यवहार के बारे में कोई बात नहीं करता. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए एक घटना को याद करते हुए कहा कि उनके शो के एक एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर ने उन्हें हॉस्पिटल में उनकी बीमार मां से मिलने नहीं दिया था.

कृष्णा ने बताई थी आपबीती

बता दें, कुछ दिन पहले अदाकारा कृष्णा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा था कि उन्हें टीवी सीरियल शुभ शगुन के सेट पर शो के प्रोड्यूसर द्वारा परेशान किया गया था. कृष्णा ने अपने पोस्ट में लिखा था कि शो के प्रोड्यूसर द्वारा सेट पर उनके साथ किए गए हरैसमेंट के चलते वो एंग्जाइटी और डिप्रेशन का शिकार हो गई हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा था कि सेट पर उन्हें एक मेकअप रूम में बंद कर दिया गया था. इसके अलावा, उन्हें अपने काम के लिए पिछले पांच महीने से पेमेंट भी नहीं मिली है.

 

Related Articles

Back to top button