मनोरंजन

कृष्णा मुखर्जी के लगाए गए आरोपों के बाद प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने इन सभी आरोपों का किया खंडन

‘दंगल टीवी’ के शो ‘शुभ शगुन’ में अपने लीड रोल के लिए जानी जाती है. टीवी अदाकारा कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शो के निर्माता कुंदन सिंह पर हैरेसमेंट जैसा गंभीर इल्जाम लगाया था. उन्होंने शो के प्रोड्यूसर और उनकी टीम को लेकर कई खुलासे किए थे. साथ ही ये भी खुलासा किया था कि लगभग पांच महीने तक उन्हें उनके काम के पैसे नहीं दिए गए. इतना ही नहीं कृष्णा मुखर्जी ने ये भी कहा कि  जब उनकी तबीयत खराब थी तो वो शूटिंग नहीं कर पा रही थीं, जिसके चलते प्रोडक्शन टीम ने उन्हें एक बार मेकअप रूम में बंद कर दिया था. इन सब आरोपों के बाद अब ‘शुभ शगुन’ के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह का रिएक्शन सामने आया है.

कुंदन सिंह ने कृष्णा के विरुद्ध लिया लीगल एक्शन

कृष्णा मुखर्जी के लगाए गए आरोपों के बाद प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने इन सभी आरोपों का खंडन किया और अदाकारा की सारी बातों को झूठा कहा है. उन्होंने ये भी बोला कि उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी और पिछली घटनाओं का जिक्र करते हुए कुछ खुलासे किए हैं. जहां अदाकारा द्वारा लगाए गए इसी तरह के आरोपों के कारण क्रू सदस्यों को शो से हटा दिया गया था. बता दें कि ये मुद्दा वर्तमान में मुंबई के सिटी सिविल न्यायालय में निपटाया जा रहा है. सिंह ने अपने बयान के अंत में चेतावनी देते हुए बोला कि असत्य तेजी से फैल सकता है, लेकिन सच्चाई हमेशा कायम रहेगी.

प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई

अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से प्रोड्यूसर कुंदन ने लिखा, ‘यह देखना मेरे बहुत दुखद है कि कुछ लोगों के लिए झूठे इल्जाम लगाना कितना सरल है, मुझे सच बताना होगा कि लगाए गए सभी इल्जाम झूठे और तुच्छ हैं… सभी दोषियों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. मुझे बड़े पैमाने पर जनता के ध्यान में लाना चाहिए कि @कृष्ण मुखर्जी786 ने प्रोडक्शन हाउस के दो लोगों के विरुद्ध एकदम यही इल्जाम लगाए थे और 04/10/2022 को एफआईआर दर्ज की थी. उस दौरान मैं और मेरी टीम उनके और उनके परिवार के साथ खड़े रहे और हर कदम पर उनकी सहायता की. यहां तक कि मैं पूरे मुद्दे में उनके पिता के भी संपर्क में था. साथ ही कार्रवाई के तौर पर मैंने दोनों कर्मचारियों को तुरंत जॉब से भी निकाल दिया था. हालांकि बाद में हमें पता चला कि उसने उन पर जो इल्जाम लगाए थे, वे झूठे थे और सिर्फ़ अपनी पर्सनल कम्पलेन को दूर करने के लिए लगाए गए थे.

Related Articles

Back to top button