मनोरंजन

‘कुंडली भाग्य’ की ये एक्ट्रेस अस्पताल में हुई भर्ती

‘कुंडली भाग्य’ की मोस्ट पॉपुलर अदाकारा में से एक अंजुम फकीह हॉस्पिटल में भर्ती हैं. इस बात की जानकारी स्वयं टीवी अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने अपनी हॉस्पिटल से कुछ फोटोज़ शेयर करते हुए अपनी हेल्थ अपडेट भी दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने लिए फैंस से प्रार्थना करने की निवेदन की है और उन्होंने ये भी कहा है कि वो बहुत बुरे फेज से गुजर रही हैं. टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह हमेशा अपनी निजी जीवन के चलते सुर्खियों में बनी रहती है.

अंजुम फकीह हॉस्पिटल में हुई भर्ती

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली अदाकारा अंजुम फकीह ने अपने सभी प्रशंसकों के साथ हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए कहा कि वह हॉस्पिटल में भर्ती पर उनकी हालत पहले से ठीक है. अदाकारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें एक फोटो में वह हॉस्पिटल से अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, ‘ड्यून पार्ट 3’ में आ सकती हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उनके हाथ की नस में ड्रिप लगा हुआ था.

अंजुम फकीह की हेल्थ अपडेट

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ फेम अंजुम फकीह ने फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा, ‘ड्यून पार्ट 3 में नजर आ सकती हूं हाहाहाहा… तो उसे सुनो अल गरीब के नाम से पेश किया जाएगा. वैसे मजाक से हट कर अदाकारा ने खुलासा किया कि उनकी एक ‘छोटी’ सर्जरी हुई है और अब उनके साथ सब कुछ ठीक है.‘ वहीं कुछ लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की  दुआ कर रहे हैं.

अंजुम फकीह के बारे में

टीवी अदाकारा अंजुम फकीह को अंतिम बार जी टीवी के शो ‘कुंडली भाग्य’ में देखा गया था. हालांकि अदाकारा ने इस शो से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था और वे रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आई थीं. वहीं मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अदाकारा का हाल ही में बॉयफ्रेंड रोहित जाधव संग ब्रेकअप हो गया. ये कपल पिछले 2 वर्ष से डेट कर रहा थे.

Related Articles

Back to top button