मनोरंजन

करिश्मा कपूर ने सुनील शेट्टी के साथ अपने अनुभवों को किया याद

हाल ही में एक्‍ट्रेस करिश्मा कपूर को सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित नेने के साथ रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर देखा गया. करिश्मा ने माधुरी दीक्षित के साथ काम करने के अपने अनुभवों को याद किया.

करिश्मा ने कहा, मैं उनके डांस की प्रशंसा करते हुए बड़ी हुई हूं.

एक्‍ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन दो सितारों के बारे में बात की, जो वर्तमान में डांस-आधारित रियलिटी शो डांस दीवाने में न्यायधीश की किरदार निभा रहे हैं.

करिश्मा ने शेयर किया, मुझे एक दो तीन गाना याद है, जब मैं विद्यालय से आकर इसके स्टेप्स करने की प्रयास करती थी और फिर मुझे एक डांस फिल्म में उनके साथ काम करने का मौका मिला. यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी, और फिर यहां सेट पर उनके साथ रहना हमेशा बहुत दिलचस्प होता है.

हिंदी सिनेमा की ट्विंकल टोज कही जाने वाली माधुरी ने 1984 में अबोध फिल्‍म से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. माधुरी ने सिर्फ़ अपने एक्टिंग से ही नहीं बल्कि चोली के पीछे, मेरा पिया घर आया, एक दो तीन और धक धक करने लगा जैसे कई अन्य गानों से भी लोगों का दिल जीत लिया.

करिश्मा और माधुरी ने पहली बार 1997 की फिल्म दिल तो पागल है में स्क्रीन शेेेयर की थी, जहां उनका प्रतिष्ठित ट्रैक डांस ऑफ एनवी तुरंत हिट हो गया था.

एक्‍ट्रेस ने सुनील शेट्टी के साथ अपने अनुभवों को भी याद किया, जिनके साथ उन्होंने 1990 के दशक की रक्षक, गोपी किशन और कृष्णा जैसी फिल्मों में काम किया था, जिसमें चार्टबस्टर गाना झांझरिया था.

करिश्मा ने कहा कि सुनील अक्सर उनके साथ मजाक करते थे.

उन्‍होंने कहा, जब भी हम सेट पर होते थे, सुनील हमेशा मेरे साथ बहुत मजाक करते थे.

 

Related Articles

Back to top button