मनोरंजन

करण पटेल ने बिग बॉस को कहा टीवी का सबसे गंदा शो

ये है मोहब्बतें स्टार करण पटेल हाल ही में सलमान खान के शो BIGG BOSS पर दिए अपने बयान के वायरल होने के बाद सुर्खियों में आ गए हैं. हालाँकि, वह कभी भी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं रहे हैं लेकिन एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने प्रभावशाली लोगों को प्रतियोगी के रूप में लेने के लिए इसके निर्माताओं की निंदा की. करण पटेल का बयान वायरल हो गया, उन्होंने अपने बयान में बोला कि ”यह इतना गंदा, अपमानजनक शो बन गया है कि इससे जुड़ा ही नहीं जा सकता.

इसके बाद सोशल मीडिया पर अदाकार को जमकर ट्रोल किया गया. अब, करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर BIGG BOSS पर दिए अपने बयान पर सफाई दी. स्टोरीज़ सेक्शन के तहत, उन्होंने एक लंबा नोट साझा किया, जिसमें लिखा था, आखिरकार एक बयान पर सभी अनावश्यक प्रतिक्रियाओं को खत्म करने के लिए जो मैंने पहले भी नहीं किया था. जब मुझसे BIGG BOSS के बारे में पूछा गया, तो मैंने बोला कि पिछले कुछ सालों में शो बहुत अधिक उदार हो गया है और इसकी कोई सीमा नहीं है कि कोई किसी के चरित्र हनन के लिए कितना नीचे तक जा सकता है.

सलमान भाई ने हमेशा प्रतियोगियों से निवेदन किया है कि वे अपनी बातों पर ध्यान दें क्योंकि यह एक पारिवारिक शो है, और कभी-कभी एपिसोड इतने गंदे हो जाते हैं कि परिवार के सदस्यों के साथ इसे देखना शर्मनाक रूप से अजीब हो जाता है, और इसी संदर्भ में मेरा मतलब ‘गंदा’ था. और चैनल, ब्रॉडकास्टर या होस्ट से किसी भी संबंध में नहीं. मेरे मन में उन सभी के लिए बहुत सम्मान है.”उन्होंने कहा, ”इतना कहने के बाद भी, मैं अब भी किसी भी शो में किसी के भी चरित्र हनन के प्रति जीरो टॉलरेंस रखने के अपने शब्दों पर कायम हूं. उन्होंने कहा, ”मीडिया समाचारों का साधन नहीं बल्कि माध्यम बनने पर कायम रहे.”बता दें, करण पटेल हिंदी टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय नाम हैं और उन्होंने कहानी घर घर की, कसौटी जीवन की, कसम से और ये है मोहब्बतें सहित कई प्रतिष्ठित टीवी शो में काम किया है.

Related Articles

Back to top button