मनोरंजन

कमल हासन ने नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट का किया खुलासा

कमल हासन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं. उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इंडियन 2’ की रिलीज डेट फाइनल हो गई है. फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया है यह फिल्म 1996 में आई फिल्म ‘हिन्दुस्तानी’ का सीक्वल है. फिल्म की रिलीज को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं और फैंस इसे सिनेमाघरों में देखने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है. अनेक चर्चाओं के बीच आखिरकार कमल हासन ने नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

‘इंडियन 2’ के लेटेस्ट पोस्टर में कमल हासन को खास अंदाज में मुड़ी हुई उंगली और हथकड़ी में बंधा हाथ दिखाया गया है फिल्म में उनका नाम सेनापति है. निर्माताओं ने करप्शन और अन्याय के विरुद्ध सेनापति की अथक लड़ाई पर ध्यान केंद्रित किया है. उनकी ‘जीरो टॉलरेंस नीति’ पर बल दिया गया है कमल हासन ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ”सेनापति की वापसी के लिए तैयार हो जाइए! इंडियन-2 इस जून में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. एक महाकाव्य कहानी के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित करें. हैशटैगइंडियन2.” बता दें, कमल हासन ने इस फिल्म की घोषणा वर्ष 2018 में ही कर दी थी और तभी से फिल्म को लेकर चर्चा प्रारम्भ हो गई थी.

कमल हसन की फिल्म ‘इंडियन 2’ का भारतीय पोस्टर
फिल्म की शूटिंग 2019 में प्रारम्भ हुई थी. लेकिन बजट की कमी से लेकर फिल्म सेट पर एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसा तक कई कारणों से फिल्म की शूटिंग स्थगित कर दी गई थी. फिल्म के सेट पर एक क्रू मेंबर की मृत्यु हो गई वहीं, कोविड-19 वायरस महामारी के कारण इस पर वर्षों तक रोक लगी रही. लाइका प्रोडक्शंस और फिल्म के निर्देशक एस शंकर के बीच मतभेद के कारण शूटिंग भी स्थगित कर दी गई थी.

‘इंडियन 2’ और ‘इंडियन 3’ की शूटिंग एक साथ हुई
लंबे प्रतीक्षा और अनेक मसले सुलझने के बाद कथित तौर पर ‘इंडियन 2’ की शूटिंग समाप्त हो गई है. द हिंदू को दिए साक्षात्कार में कमल हासन ने कहा था कि उन्होंने ‘इंडियन 2’ और ‘इंडियन 3’ की शूटिंग पूरी कर ली है. भारतीय 2 में सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर समेत कई बड़े और प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं.

 

Related Articles

Back to top button