मनोरंजन

कपिल शर्मा ने फिर बनाया अपने और सुनील के झगड़े का मजाक

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी किंग और अभिनेता कपिल शर्मा इन दिनों नए ‘द ग्रेट कपिल शर्मा शो’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. कपिल का ये शो इस बार टीवी पर नहीं बल्कि 30 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ है. अब तक इस शो के दो एपिसोड आ चुके हैं. पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे थे. वहीं, दूसरे में क्रिकेट की दुनिया के दो धुरंधर खिलाड़ी यानी क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर आए थे. ये दोनों ही एपिसोड काफी दिलचस्प रहा. इस बार कपिल का शो बहुत खास है, क्योंकि छह वर्ष के बाद दर्शकों को कपिल के साथ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की जोड़ी को एक साथ देखने के मौका मिला. 6 वर्ष से चली आ रही दुश्मनी को भुलाकर दोनों कॉमेडियन फिर से एक हो गए हैं. लेकिन इसी बीच अब कपिल का पोस्ट हर किसी का ध्यान खींच रहा है. इस पोस्ट में फिर से कपिल, सुनील पर कटाक्ष करते हुए नजर आए.

दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कपिल और सुनील फ्लाइट में बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. लुक की बात करें तो कपिल ने ग्रीन कलर की हुडी के साथ ब्लैक पैंट पहनी हुई है. तो वहीं सुनील ने ब्लू डेनिम जींस और व्हाइट टी-शर्ट के साथ क्रीम कलर की जैकेट कैरी की है. दोनों ही आने हाथों से फ्लाइट के उड़ने वाला इशारा करते दिख रहे हैं. उनके बीच जूस का गिलास रखा हुआ है. इस तस्वीर के साथ कपिल ने कैप्शन में लिखा- ‘चिंता मत करो दोस्तों, यह एक छोटी सी फ्लाइट है.

तस्वीर पर फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की ये तस्वीर फैंस के बीच काफी चर्चा में बनी हुई है. इस पर कमेंट कर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. कई यूजर्स ने जहां दोनों स्टार्स को एक-साथ देखकर उनकी जोड़ी की प्रशंसा की तो कई ने कपिल के कैप्शन को देखकर उन्हें जमकर सुनाया. एक यूजर ने लिखा- ‘सेफ फ्लाइट सेफ फाइट.‘ एक दूसरा लिखता है- ‘भाई इस बार जूता निकालकर जाना.‘ वहीं, कई सेलेब्स ने भी कपिल के इस पोस्ट पर रिएक्ट कर उनकी प्रशंसा की.

 

Related Articles

Back to top button