मनोरंजन

एयरपोर्ट पर आया कपिल शर्मा की बेटी को गुस्सा, पापा से कह दी ऐसी बात…

Kapil Sharma Family Spotted At Airport: कपिल के शो का पहला सीजन समाप्त हो चुका है और दूसरा सीजन दो महीने बाद शूट होगा. वहीं अब मौके का लाभ उठाते हुए कपिल इस गैप में अपने परिवार के साथ वेकेशन पर निकल चुके हैं. हालांकि, उनके इस वेकेशन की आरंभ उन्हें अपनी बेटी की डांट सुनकर करनी पड़ी…

https://www.instagram.com/reel/C7PeP9XSbMK/?utm_source=ig_web_copy_link

कानपुर (इंटरनेट डेस्क). Kapil Sharma Daughter: हिंदुस्तान के सबसे फेमस कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. ओटीटी में स्ट्रीम हुआ उनका ये शो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. रिसेंटली कपिल के शो में इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन भी नजर आए थे. इसी बीच खबरें आई थीं कि अब कपिल के शो का पहला सीजन समाप्त हो चुका है और दूसरा सीजन दो महीने बाद शूट होगा. वहीं अब मौके का लाभ उठाते हुए कपिल इस गैप में अपने परिवार के साथ वेकेशन पर निकल चुके हैं. हालांकि, उनके इस वेकेशन की आरंभ उन्हें अपनी बेटी की डांट सुनकर करनी पड़ी.

पैपराजी को देख गुस्साईं अनायरा
दरअसल, हुआ कुछ यूं कि कपिल शर्मा जैसे की मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे वहां पर पैपराजी की भीड़ लग गई. जिसे देखकर कपिल की बेटी अनायरा का काफी गुस्सा आ गया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में अनयरा अपने पापा को डांटती दिख रहीं हैं. अनायरा कहती है कि, ‘पापा, आपने कहा था फोटो क्लिक नहीं करेंगे तो ये क्या है.

अनायरा की क्यूटनेस देख हंस पड़े कपिल और गिन्नी
अनायरा की ये बात सुन कपिल गिन्नी और पैपराजी हंसने लगते हैं. इसके बाद गिन्नी और कपिल ने अनायरा को बाय करने और गुड नाइट बोलने को कहा. लेकिन इसके बाद न तो अनायरा ने पैपराजी को कोई उत्तर दिया और न ही वो दोबारा मुस्कुराई. अनायरा की इस क्यूट हरकत ने सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत लिया है.

Related Articles

Back to top button