मनोरंजन

एक्टिंग के बाद अब प्रोडक्शन में हाथ आजमाएंगे राजकुमार, इस अदाकारा के साथ करेंगे शुरुआत

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क –  काम के मुद्दे में अदाकार राजकुमार राव के लिए यह वर्ष काफी उत्साहवर्धक है. उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खुन’ के बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘मि 31 मई को जान्हवी कपूर के साथ ‘और मिसेज माही’ रिलीज होने के लिए तैयार है. इस वर्ष उनकी फिल्में ‘स्त्री 2’ और ‘विकी और विद्या का वो वाला वीडियो’ भी रिलीज की कतार में हैं.


राजकुमार प्रोडक्शन में हाथ आजमाएंगे

अब राजकुमार बतौर निर्माता नयी जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हैं. वह डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के लिए एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं. सिनेमाई गलियारों में चल रही खबरों के अनुसार राजकुमार न केवल इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे बल्कि वह इस फिल्म में अभिनय भी करेंगे. राजकुमार राव की यह एक अपराध कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार में होंगी.

कब प्रारम्भ होगी राजकुमार की फिल्म?
इस फिल्म में अर्चना पूरन सिंह को भी अहम किरदार में लिया गया है. राजकुमार इस फिल्म की शूटिंग इस वर्ष की दूसरी छमाही में प्रारम्भ करेंगे. अभी वह करण शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘भूल चूक माफ’ की अंतिम स्टेज की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वामिका गब्बी अहम किरदार में हैं एक अदाकार के तौर पर राजकुमार को अपने प्रोफेशनल यात्रा में काफी सराहना मिली है, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि एक निर्माता के तौर पर उनका यात्रा कैसा रहता है.

श्रीकांत का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
राजकुमार राव की ‘श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खुने’ के बिजनेस की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की हालत खराब है ‘श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खुन’ ने सिनेमाघरों में रिलीज हुए 13 दिन पूरे कर लिए हैं, लेकिन कमाई के मुद्दे में यह पिछड़ रही है. वीकेंड पर फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है, लेकिन जैसे-जैसे वर्किंग डे आते हैं, कलेक्शन तेजी से गिरने लगते हैं. ‘श्रीकांत: सबकी आंखें खोलने आ रहा है’ अब तक करीब 30 करोड़ रुपये का ही बिजनेस कर पाई है.

Related Articles

Back to top button