मनोरंजन

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर घुटने के बल तिरुपति बालाजी मंदिर की सीढ़ियां चढ़ती आई नजर

बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में अदाकारा घुटने के बल तिरुपति बालाजी मंदिर की सीढ़ियां चढ़ती नजर आ रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओरी ने शेयर किया है. ओरी हाल ही में जान्हवी और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति दर्शन के लिए गए थे. उन्होंने यू-ट्यूब पर इस ट्रिप का एक व्लॉग शेयर किया है.

भगवान से मिलने का अधिकार कमाना महत्वपूर्ण है: जान्हवी
इस वीडियो में जान्हवी कहती हैं, ‘हर किसी को नंगे पैर तिरुपति की सीढ़ियां चढ़नी चाहिए क्याेंकि यह आपको विनम्र बनाता है.’ मंदिर की सीढ़ियां चढ़ते हुए जान्हवी ने यह भी बोला कि, ‘भगवान से मिलने का अधिकार कमाना महत्वपूर्ण है और हम इस समय उसे कमाने की प्रयास कर रहे हैं.

जान्हवी बोलीं- आई लव घी
वीडियो में जान्हवी ट्रिप प्रारम्भ करने से पहले खाने में ढेर सारा घी डालकर खाती नजर आ रही हैं. उन्होंने ओरी को यह भी कहा कि उन्हें घी बहुत पसंद है. ट्रिप के दौरान जान्हवी ने कई फैंस के साथ फोटोज भी खिंचवाए. वहीं वीडियो ओरी ट्रेडिशनल वेष्टी पहनने की प्रयास करते भी दिखे. 12 मिनट के इस वीडियो में कई फनी मोमेंट्स भी हैं.

27वें बर्थडे पर पर 50वीं बार विजिट किया तिरुपति
बीते 6 मार्च को जान्हवी कपूर ने अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर उन्होंने ओरी और शिखर के साथ तिरुपति विजिट की थी. यह जान्हवी की इस मंदिर में 50वीं विजिट थी. तिरुपति, जान्हवी के दिल के बहुत करीब है क्योंकि उनकी मां और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी यहां अक्सर विजिट करती थीं.

जल्द प्रारम्भ करेंगी ‘#RC16’ की शूटिंग
वर्कफ्रंट पर जान्हवी जल्द ही अभिनेता राम चरण के साथ उनकी अगली फिल्म ‘#RC16’ की शूटिंग प्रारम्भ करने वाली हैं. जान्हवी हाल ही में पिता बोनी कपूर के साथ राम चरण के हैदराबाद वाले घर गई थीं. इससे पहले वो फिल्म ‘#RC16’ के पूजा इवेंट में भी शामिल हुई थीं.
इससे पहले जान्हवी, जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म ‘देवारा’ से साउथ में डेब्यू करेंगी. यह 10 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

 

Related Articles

Back to top button