मनोरंजन

एक्टर सोनू सूद ने डिलीवरी बॉय का किया बचाव, वीडियो वायरल

सोनू सूद फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दमदार अभिनेता में से एक हैं. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकार और रियल लाइफ हीरो सोनू सूद अपने अच्छे काम की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं. कोविड-19 महामारी के दौरान उन्होंने गरीबों, प्रवासी श्रमिकों और कामगारों की सहायता की, जिसके बाद वह लोगों के देवदुत कहे जाने लगे. वहीं एक बार फिर एक्टर सोनू सूद अपनी दरियादिली की वजह से फिर चर्चा में आ गए हैं.. सोनू सूद ने डिलीवरी बॉयज के सपोर्ट में कुछ ऐसा बोला है, जिसके बाद से वह खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं. हाल ही में एक डिलीवरी बॉय का वीडियो सामने आया था, जिसे जूते चुराते देखा गया था. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था.

सोनू सूद ने डिलीवरी बॉय को किया सपोर्ट

एक्टर सोनू सूद ने डिलीवरी बॉय का बचाव किया है, जिसने गुरुग्राम में एक ग्राहक के घर से ब्रांडेड जूता चुराया था. बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था, जिसमें डिलीवरी बॉय को खाना पहुंचाने के बाद नाइकी के जूते चुराते हुए देखा जा सकता है. जिस शख्स के जूते चोरी हुए हैं, उसने डिलीवरी बॉय की कम्पलेन फूड डिलीवरी कंपनी से की थी. हालांकि उन्हें कोई उत्तर नहीं मिला. जहां कई लोग डिलीवरी बॉय की इस हरकत पर भड़के हुए हैं और कंपनी से उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने को कह रहे हैं. वहीं अदाकार सोनू सूद ने उसका बचाव किया और बोला उसे एक जूता गिफ्ट करने को बोला है.

सोनू सूद ने कही ये बात

ऑफिशियल एक्स एकाउंट पर सोनू सूद ने पोस्ट कर लिखा, ‘अगर डिलीवरी बॉय किसी के घर पर खाना पहुंचाते समय जूते चुरा लेता है तो उसके विरुद्ध कोई कार्रवाई न करें. हो सकता है की उसको आवश्यकता हो. आपको उसे एक जूता खरीद कर गिफ्ट करना चाहिए. दयालु बने.‘ डिलीवरी बॉय को जूते गिफ्ट करने की बात कर एक बार फिर अभिनेता ने ये सबित कर दिया है कि वह हर किसी का दुख दर्द समझते हैं.

सोनू सूद की अपकमिंग फिल्म

हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुके सोनू ने Covid-19 महामारी के दौरान अपने नेक काम से सभी का दिल जीत लिया था. तब से अभिनेता किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरी रहे हैं. कोविड-19 महामारी के दौरान उन्होंने गरीबों, प्रवासी श्रमिकों और कामगारों की सहायता की, जिसके बाद वह लोगों के देवदुत कहे जाने लगे. वर्कफ्रंट की बात करे तो सोनू सूद जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक्शन से भरपूर थ्रिलर ‘फतेह’ में सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे. सोनू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button