मनोरंजन

एक्टर वन सिंह ने बाबुल सुप्रियो के आरोपों का खंडन किया और उन्हें सीधा चैलेंज देते हुए कहा…

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने हाल में ही राजनीति में एंट्री की. उन्हें भाजपा ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा का टिकट भी दिया, लेकिन अभिनेता को यहां से चुनाव नहीं लड़ना था. आखिर ये उनकी मनचाही सीट नहीं थी, ऐसे में उन्होंने टिकट वापस कर दिया और अब आस लगाए बैठे हैं कि भाजपा उन्हें कहीं और से दावेदार बनाएगी. इसी बीच उन्होंने ममता कैबिनेट के मंत्री बाबुल सुप्रियो पर भी निशाना साधा है. अभिनेता ने बाबुल सुप्रियो के आरोपों का खंडन किया और उन्हें सीधा चैलेंज देते हुए बोला कि वो इसे साबित कर के दिखाएं.

पवन सिंह ने साथा निशाना

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने बैक टू बैक दो ट्वीट (एक्स पोस्ट) किए हैं. पहले में उन्होंने बाबुल सुप्रियो पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘श्री बाबुल सुप्रियो, नहीं कहना चाहता था, लेकिन आपने केवल पवन सिंह का ही दिल नहीं दुःखाया है, बल्कि 40 करोड़ भोजपुरी भाषी और कलाकारों को प्रेम करने वाले लोगों के मान सम्मान को ठेस पहुंचाई है.

बाबुल सुप्रियो को दिया चैलेंज

इसके बाद ही उन्होंने दूसरे ट्वीट (एक्स पोस्ट) में लिखा, ‘आप ने चार गाने के जो पोस्टर पोस्ट किए हैं, यदि ये चारों पोस्टर के गाने को ठीक साबित कर देते है तो मैं राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा, नहीं तो आप…’

पहले बाबुल सुप्रियो ने लगाए थे आरोप

भोजपुरी गायक पवन सिंह के पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार करने पर तृण मूल काँग्रेस नेता बाबुल सुप्रियो ने बयान दिया था. पवन सिंह पर बाबुल सुप्रियो ने इल्जाम लगाए कि वो अपने गानों में बंगाली स्त्रियों को टारगेट करते हैं. उन्होंने कहा, ‘मेरे मन में उनके विरुद्ध या एक कलाकार के रूप में कुछ भी नहीं है, लेकिन विशेष रूप से एक आदमी के वीडियो और फिल्मों में बंगाली स्त्रियों को निशाना बनाया जाता है. क्या भाजपा ऐसे किसी आदमी को आसनसोल से मैदान में उतार सकती है. इस ट्वीट से साफ है कि जानबूझकर ऐसा ट्वीट करने के लिए बोला गया है. भाजपा के लिए उम्मीदवारों से बात किए बिना अपनी पहली सूची जारी करना असंभव है.‘ बता दें, बाबुल सुप्रियों पहले आसनसोल से सांसद रह चुके हैं.

Related Articles

Back to top button