मनोरंजन

उर्फी जावेद ने बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी को लेकर किया रिएक्ट, कहा…

Urfi Javed praises Munawar Faruqui: सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद हमेशा ही इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उर्फी कभी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से तो कभी अपने बयानों के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वो कब क्या पहन कर लोगों के सामने आ जाएं इस बात का अंदाज किसी को नहीं है. अब तक वो अपने हर आउटफिट से लोगों को दंग कर चुकी हैं. वैसे तो उर्फी ने बतौर अदाकारा इंडस्ट्री में एंट्री की थी, लेकिन उन्हें पहचान कपड़ों की वजह से मिली है. उर्फी अपने कपड़ों की तरह ही अपने बेबाक और बोल्ड कमेंट्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच एक इवेंट में उर्फी जावेद ने BIGG BOSS 17 विनर मुनव्वर फारूकी को लेकर रिएक्ट किया है. आइए जानते हैं क्या बोलीं उर्फी?

उर्फी ने बांधे मुनव्वर की तारीफों के पुल

उर्फी जावेद ने बीते दिनों यानी रविवार को मुंबई में सोशल नेशन क्रिएटर फेस्टिवल में शिरकत की. फेस्टिवल के दूसरे दिन उर्फी ने BIGG BOSS 17 विनर मुनव्वर फारूकी को लेकर अपने दिन की बात कही. उर्फी से जब फैन बेस को लेकर प्रश्न किया गया तो उन्होंने मुनव्वर के बारे में दिल जीत लेने वाली बात कही. उर्फी से जब मुनव्वर के फैन फॉलोइंग के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, ‘मेरी तरह नहीं है वो… मेरे से मल्टीप्लाईड बाय 1 करोड़ है. यह क्रेजी है. आई लव मुनव्वर. मुझे लगता है कि वह एक अच्छा आदमी हैं. दिल का बहुत अच्छा आदमी है वो?’ उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

इस लुक में नजर आईं उर्फी

उर्फी जावेद हमेशा की तरह ही इस बार भी अपने लुक की वजह से छाई रहीं. इस दौरान उर्फी ने कटआउट और थाई-हाई स्लिट वाले स्टाइलिश लाल गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उनकी इस ड्रेस का गला फ्रंट से काफी डीप था. ऐसे में उर्फी अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखीं. उर्फी के इस वीडियो पर कमेंट करने वालों की लाइन लग गई है. इस पर कमेंट कर ज्यादातर लोग उनकी प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button