मनोरंजन

ईशा देओल ने धर्मेंद्र-हेमा की 44वीं मैरिज ऐनवर्सरी पर शेयर की अनदेखी तस्वीर

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र आज, 2 मई 2024 को अपनी विवाह के 44 वर्ष पूरे होने का उत्सव इंकार रहे हैं. ऑन स्क्रीन ही नहीं ऑफ स्क्रीन भी इस कपल की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद हैं. फिल्म ‘शोले’ से लेकर ‘तुम सुंदर मैं जवां’ तक में अपनी बहुत बढ़िया अभिनय और केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत चुके हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की 44वीं विवाह की सालगिरह पर उनकी बेटी ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर मां-पाप की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें शुभकामना दी है. साथ ही बहुत ही प्यारा सा नोट भी शेयर किया है, जिसे पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए ईशा देओल ने ये भी कहा कि वह अपने माता-पिता से कितना प्यार करती हैं. धर्मेंद्र और हेमा की बेटी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे पापा और मम्मी को विवाह की सालगिरह की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. मैं आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं, मैं बस इस खास मौके पर आपको गले लगाना चाहती हूं.

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की विवाह को हुए 44 साल

ईशा देओल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें आप ड्रीम गर्ल को अपने पति धर्मेंद्र के कंधे पर सिर रखे देख सकते हैं. बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा ने 1980 में विवाह की और यह मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में उस समय की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी. आज कपल की विवाह के 44 वर्ष पूरे हो गए हैं. वहीं इस तस्वीर में धर्मेंद्र ग्रीन कलर की शर्ट में बहुत कूल लग रहे हैं तो मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल फ्लोरल प्रिंटेड टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

दिग्गज अदाकार धर्मेंद्र का वर्कफ्रंट

बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र आज भी अपने आइकॉनिक रोल्स के लिए जाने जाते हैं. करीब 6 दशक से धर्मेंद्र हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाए हुए हैं. धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अंतिम बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आए थे.

Related Articles

Back to top button