मनोरंजन

इस मशहूर एक्ट्रेस के ड्रेसिंग रूम में मिला हिडन कैमरा

Hidden Camra Found Actress Room: प्रसिद्ध अदाकारा के ड्रेसिंग रूम में हिडन कैमरा होने की समाचार सामने आई है. जैसे ही ये समाचार सामने आई तो हर कोई दंग रह गया. जी हां, फैंस को अदाकारा की चिंता होने लगी और हर कोई आरोपियों के जल्द पकड़े जाने की आशा कर रहा है.

ड्रेसिंग रूम में मिला हिडन कैमरा

दरअसल, हाल ही में सामने आई koreaboo.com की रिपोर्ट्स की मानें तो पता चला है कि अदाकारा किम क्वान ही ने ग्वांगलिम आर्ट सेंटर बिल्डिंग की छठी मंजिल पर उनके ड्रेसिंग रूम में एक हिडन कैमरा होने की संभावना जताई है. वहीं, अब अदाकारा के कहने पर पुलिस ने मुद्दे की जांच प्रारम्भ कर दी है. कथित तौर पर नेक्स्ट टू नॉर्मल के लिए म्यूजिक प्रारम्भ होने का प्रतीक्षा करते टाइम किम को ड्रेसिंग रूम के अंदर सोफे पर एक छिपा हुआ कैमरा मिला है.

मामले की जांच कर रही पुलिस

किम की एजेंसी ब्लू स्टेज का बोलना है कि घटना की आज जांच की जाएगी और जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती कुछ और बोलना कठिन है. वहीं, जबसे ये समाचार सामने आई है, तो अदाकारा के फैंस दंग है और आशा कर रहे हैं कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब किसी अदाकारा के घर में या कमरे में ऐसा कुछ देखने को मिला है.

सबकी सुरक्षा बहुत जरूरी

इतना ही नहीं बल्कि गवर्नमेंट भी इसके लिए सावधान है. समय-समय पर लोगों को कहा जाता है कि यदि आप कहीं भी बाहर जा रहे हैं तो आप उस स्थान को अच्छे से चेक कर लें कि वहां पर कोई हिडन कैमरा या कोई अन्य कठिनाई वाली चीजें तो नहीं है. हर किसी की सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है और इसके लिए हर आदमी को ध्यान भी देना चाहिए. इसलिए यदि आप कहीं भी बाहर जाते हैं तो एक बार उस स्थान के अच्छे से चेक कर लें.

 

Related Articles

Back to top button