मनोरंजन

इस भोजपुरी हसीना को क्यों ‘सॉरी सॉरी’ बोल रहे Khesari…

Khesari Lal Yadav Latest Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बात हो और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जिक्र न हो ये भला कैसे हो सकता है? चाहें फिल्में हों या फिर गाने खेसारी अपनी अभिनय से धमाल मचा ही देते हैं. अभी इन दिनों भोजपुरी स्टार एक अलग ही वजह से चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता भोजपुरी हसीना को ‘सॉरी-सॉरी’ कहते नहीं थक रहे. अब फैंस में इस बात की हड़कंप है कि आखिर पूरा मुद्दा क्या है? तो चलिए जान ही लेते हैं.

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दरअसल, खेसारी लाल यादव का नया गाना है, जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने का नाम ‘सॉरी सॉरी सोना’ (Sona Sona Sona Song) है, जिसे रिलीज के बाद से अब तक 23 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. गाने को देखने के बाद अभिनेता के फैंस भी काफी इम्प्रेस हो चुके हैं.

दोनों की केमिस्ट्री को फैंस कर रहे पसंद

बता दें कि खेसारी लाल यादव का ये गाना ‘सॉरी सॉरी सोना’ स्वयं उनकी ही आवाज में रिलीज हुआ है. वहीं फीमेल वर्जन को आवाज दी है खुशी कक्कड़ ने. वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी अदाकारा डिंपल सिंह के साथ जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं और उन्हें सॉरी सॉरी बोलकर मनाने की प्रयास कर रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं.

यूजर्स कर रहे धड़ाधड़ कमेंट

गोलू गुलजार के डायरेक्शन में बने ‘सॉरी सॉरी सोना’ गाने के बोल मानु साहू ने लिखे हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस इतना एक्साइटेड हैं कि गाने पर खूब कमेंट कर रहे हैं. इस बीच एक यूजर ने लिखा, ‘खेसारी लाल यादव ने कमाल कर दिया.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘खेसारी लाल यादव का गाना हमेशा दिल को छू लेता है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल एकदम ऐसे हैं जैसे मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान.

Related Articles

Back to top button