मनोरंजन

इस फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस हिलाएंगे Ayushmann Khurrana

आयुष्मान खुराना का नाम उन सितारों में लिया जाता है जिन्होंने कम समय में इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. आयुष्मान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ थी. इस फिल्म की बंपर कामयाबी के बाद उनकी अगली फिल्म पर बड़ा अपडेट सामने आया है रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी अगली फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार अनीस बज्मी ‘भूल भुलैया 3’ के अतिरिक्त एक और फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं. तस्वीर का नाम ‘भूतियापा’ कहा जा रहा है इस हॉरर फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार में नजर आ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डायरेक्टर अनीस बज्मी ‘भूतियापा’ के लिए आयुष्मान से वार्ता कर रहे हैं. हालांकि, इस फिल्म के बारे में अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. इसके अतिरिक्त अनीस बज्मी ‘नो एंट्री 2’ में भी बिजी हैं.

इस फिल्म में वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ दिलजीत दोसांझ अहम किरदार में नजर आ सकते हैं अभी अनीस का पूरा फोकस ‘भूल भुलैया 3’ पर है, जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं. फिल्म की शूटिंग 9 मार्च से ही प्रारम्भ हो चुकी है हाल ही में कार्तिक फिल्म की शूटिंग के लिए कोलकाता पहुंचे थे. फिल्म में कार्तिक के साथ विद्या बालन मंजुलिका के भूमिका में वापसी करने जा रही हैं. इसके अतिरिक्त इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी भी अहम किरदार में हैं बोला जा रहा है कि ये फिल्म दीपावली के मौके पर रिलीज होने वाली है


आयुष्मान खुराना की फिल्में

कहा जा रहा है कि आयुष्मान खुराना इस समय सौरव गांगुली की बायोपिक में व्यस्त हैं. इसका मतलब है कि अनीस बज़्मी और आयुष्मान दोनों अभिनेता-निर्देशक का शेड्यूल पैक है. आयुष्मान की अंतिम फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ थी. 75 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 142.2 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई अपने फिल्मी यात्रा में आयुष्मान ने ‘ड्रीम गर्ल’, ‘बाला’, ‘आर्टिकल 15’, ‘बधाई दो’, ‘अंधाधुन’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. उन्होंने ‘विक्की डोनर’ से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में कदम रखा.

Related Articles

Back to top button