मनोरंजन

इस टीवी एक्टर ने ठुकराया नितेश तिवारी की बिग बजट रामायण का बड़ा ऑफर

फैंस काफी लंबे समय से नितेश तिवारी की ‘रामायण’ को लेकर एक्साइटेड हो रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर, साई पल्लवी और यश जैसे मल्टी स्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं. ऐसे में सभी इसको लेकर बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. दरअसल, पिछले वर्ष रिलीज हुई प्रभास और कृति सेनन की ‘आदिपुरुष’ के फ्लॉप होने के बाद सभी की निगाहें अब नितेश तिवारी की ‘रामायण’ पर लगी हुई हैं.

ओम राउत द्वारा निर्देशित ‘आदिपुरुष’ को कड़ी निंदा का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अब फैंस को आशा है कि तिवारी इस महाकाव्य के साथ इन्साफ करेंगे. इस महाकाव्य में रणबीर कपूर ईश्वर राम की किरदार में नजर आएंगे, जबकि साई पल्लवी को देवी सीता की किरदार के लिए चुना गया है. इसके साथ ‘केजीएफ’ स्टार यश रावण और सनी देओल ईश्वर हनुमान के भूमिका में नजर आने वाले हैं. इतना नहीं, टीवी अभिनेता रवि दुबे लक्ष्मण के भूमिका में नजर आएंगे.

आदित्य देशमुख को मिला था ‘रामायण’ का ऑफर

इतना ही नहीं, इस भूमिका के बाद उनकी मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की राह भी खुल जाएगी, लेकिन एक और टीवी अभिनेता हैं, जो नितेश तिवारी की इस महाकाव्य के जरिए मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में अपनी राह बनाने के बहुत करीब थे, लेकिन उन्होंने स्वयं इस ऑफर को ठोकर मार दी. टीवी एक्ट आदित्य देशमुख की जो ‘माया: स्लेव ऑफ हर डिज़ायर्स’ और मराठी फिल्म ‘मी’ के लिए जाने जाते हैं, को भी नितेश तिवारी की इस महाकाव्य में काम करने ऑफर मिल रहा था, जिसको उन्होंने ठुकरा दिया. मीडिया के साथ साक्षात्कार में उन्होंने कहा क्यों ऑफर रिजेक्ट कर दिया था?

राजा दशरथ का भूमिका हुआ था ऑफर

उन्होंने बताया, ‘मैं ‘रामायण’ में राजा दशरथ का भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित था, लेकिन मैंने अपनी डेट्स सीरियल ‘सुहागन’ के लिए दे दीं. इसलिए मेरे पास फिल्म के लिए इंकार करने के अतिरिक्त कोई ऑप्शन नहीं था’. हालांकि, अभिनेता के बेड लक ने उनका पीछा नहीं छोड़ा, आदित्य के शो की टीम के साथ कुछ मतभेद हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था. अभिनेता ने कहा, ‘एक बार जब वे शो से बाहर हो गए, तो उन्होंने ‘रामायण’ के निर्माताओं से संपर्क किया और उनसे बोला कि वे अब ये किरदार निभा सकते हैं, लेकिन तब तक कास्टिंग पूरी हो चुकी थी’.

Related Articles

Back to top button