मनोरंजन

इस गाने के बाद सामंथा की पॉपुलैरिटी में हुआ था जबरदस्त इजाफा

Samantha Ruth Prabhu Birthday: साउथ सुपरस्टार अल्लू अुर्जन की फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ का गाना ‘ऊ अंटावा’ गाना काफी पॉपुलर हुआ था. इस आइटम सॉन्ग में सामंथा रुथ प्रभु ने अपने सिजलिंग डांस मुव्स से तहलका मचा दिया था. इस गाने के बाद सामंथा की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त बढ़ोत्तरी हुआ था.

गानें में सामंथा का काफी हॉट एंड बोलड अवतार देखने को मिला था. लेकिन अब एक साक्षात्कार के दौरान सामंथा रुथ प्रभु ने खुलासा किया था कि ‘ऊ अंटावा’ गाने के पहले शॉट के समय वह कांप रही थीं. वहीं उन्होंने दोबारा डांस नंबर नहीं करने का निर्णय भी किया.

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2024 में सामंथा रुथ प्रभु ने बोला था, मुझे लगता है कि ऊ अंटावा करने और ‘द फैमिली मैन’ में राजी की किरदार निभाने का निर्णय एक जैसा था. मुझे लगता है कि आपके इर्द-गिर्द बहुत सारे लोग ना होना एक पॉजिटिव प्वाइंट है जो आपके कान में अपनी राय नहीं डालते हैं

सामंथा ने कहा, दूसरा पक्ष यह है कि मुझे गलतियां करने, उनसे सीखने की जरूरत है. ऊ अंटावा करने का निर्णय इसलिए लिया क्योंकि मुझे एक अभिनेता होने के उस पहलू का पता लगाना था. मैंने हमेशा ऐसी स्थान से काम किया है जैसे ‘मैं बहुत अच्छी नहीं हूं, मैं सुंदर महसूस नहीं करती, मैं दूसरी लड़कियों की तरह नहीं दिखती.

एक्ट्रेस ने कहा, मेरे लिए ये एक चेलैंज था. आरंभ में मैं गाने को लेकर अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थी. ऊ अंटावा का पहला शूट था और मैं कांप रही थीं. क्योंकि सेक्सी बनना मेरे बस का नहीं था. ये गाना परफॉर्म करना कुछ ऐसा था, जो मैंने इसके पहले कभी नहीं किया था. लेकिन कैसे मैंने स्वयं को ऐसा बनाया है कि मैं किसी भी कठिन से लड़ सकती हूं.

जब सामंथा से पूछा गया कि क्या वह दोबारा कोई डांस नंबर करेंगी? इस पर अदाकारा ने बोला था, नहीं, मुझे अब इसमें कोई चुनौती नजर नहीं आती. इस गाने को अपनाने के पीछे उनका उद्देश्य इस मैसेज को आगे बढ़ाना था कि जो महिलाएं अच्छी दिखना चाहती हैं, उन्हें लोगों के जजमेंट से आगे बढ़ना चाहिए.

 

Related Articles

Back to top button