मनोरंजन

आरती सिंह की शादी में न पहुंच कर भी शहनाज ने खुद ही लोगों की बोलती की बंद

‘बिग बॉस 13’ फेम अदाकारा आरती सिंह ने 25 अप्रैल को अपने मंगेतर दीपक चौहान से विवाह कर ली हैं. उन्होंने बहुत बढ़िया अंदाज में सात फेरे लिए. उनके विवाह के निर्णय में उनका पूरा परिवार साथ खड़ा नजर आया. इतना ही नहीं इंडस्ट्री के उनके साथी भी विवाह में शामिल हुए. आरती सिंह की विवाह में सितारों का तांता लगा देखने को मिला. टीवी से लेकर फिल्म जगत के कई नामी सितारे विवाह में शरीक हुए. ‘बिग बॉस 13’ में साथ नजर आए कंटेस्टेंट भी आरती सिंह की विवाह के गवाह बने. पारस छाबड़ा, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, विशाल आदित्य सिंह जैसे बीबी सितारे उनकी विवाह में चार चांद लगाते दिखे. यदि कोई इस खास मौके पर नजर नहीं आया तो वो थीं शहनाज गिल. लोगों ने उन्हें विवाह में न देखकर प्रश्न करने प्रारम्भ कर दिए, लेकिन अब शहनाज ने स्वयं ही लोगों की बोलती बंद कर दी है.

आरती को शहनाज ने दी बधाई

हाल में ही शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो फोटोज़ पोस्ट की हैं. पहली तस्वीर में आरती विवाह के जोड़े में अपने पति दीपक चौहान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इसके कैप्शन में शहनाज ने आरती सिंह और दीपक दोनों को विवाह की बहुत-बहुत शुभकामना दी है. वहीं दूसरी तस्वीर में शहनाज स्वयं आरती सिंह से वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं. जहां शहनाज किसी कमरे में बैठी दिख रही हैं, वहीं आरती कार में जाते नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने हैवी लाल साड़ी, गोल्ड ज्वेलरी, मंगल सूत्र के साथ सिंदूर कैरी किया. इन दोनों ही तस्वीरों से साफ हो गया है कि दोनों के बीच कोई अनबन नहीं है. दोनों के बीच अब भी गहरी दोस्ती है. शहनाज भले ही विवाह में नहीं शामिल हो सकीं, लेकिन उन्होंने नए जोड़े को शुभकामना दी है.

 

मुंबई से बाहर थीं शहनाज

बता दें, शहनाज गिल अपने निजी कामों बिजी होने के साथ ही इन दिनों पहाड़ों और वादियों के बीच छुट्टियां इंकार रही हैं. यही वजह रही कि वो आरती सिंह की विवाह में शामिल नहीं हो पाईं. मुंबई से बाहर होने की वजह से शहनाज आरती सिंह की विवाह में नहीं पहुंचीं. शुक्रवार की सुबह ही शहनाज गिल ने अपनी फोटोज़ और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए. बता दें, शहनाज गिल की तरह ही आरती सिंह की विवाह में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना भी शामिल हो सके. कई लोगों ने ‘बिग बॉस 13’ के ज्यादातर कंटेस्टेंट को देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद किया. कई लोगों का बोलना था कि वो आज जिंदा होते तो अपनी दोस्त आरती की विवाह में जरूर जाते. वैसे कुछ भी आरती सिंह की विवाह बहुत बढ़िया ढंग से हो गई और वो दुल्हन के लिबास में बला की खूबसूरत लगीं.

Related Articles

Back to top button