मनोरंजन

अमिताभ बच्चन का जबरदस्त ‘अश्वत्थामा’ लुक जारी

कल्कि 2898 ई अश्वत्थामा लुक | नाग अश्विन द्वारा निर्देशित आनें वाले फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का दर्शक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी मुख्य किरदार में होंगे.फिलहाल इस बड़े बजट की फिल्म की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. हाल ही में फिल्म का एक टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. इसमें बिग बी बच्चन का जबरदस्त लुक नजर आ रहा है.

फिलहाल सोशल मीडिया पर इस टीजर की खूब चर्चा हो रही है इस टीजर को मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है शेयर किए गए टीजर में अमिताभ का पूरा शरीर पट्टियों से ढका हुआ नजर आ रहा है. साथ ही उनका चेहरा भी पट्टियों से लिपटा हुआ नजर आ रहा है. इसमें केवल उनकी आंखें ही नजर आ रही हैं.

फिल्म में बिग बेन के माथे पर एक तिल और बढ़ी हुई दाढ़ी है. फिल्म में बिग बी अश्वत्थामा का भूमिका निभा रहे हैं. इसमें वे शिवलिंग की पूजा करते नजर आ रहे हैं. तभी एक लड़का उनके पास आता है और कहता है, ‘हाय…मैं राया हूं.‘ इसके बाद वह अमिताभ बच्चन को परेशान करते नजर आ रहे हैं आगे लड़का कहता है, ‘क्या आप ईश्वर हैं?’ अमिताभ कहते हैं, ‘समय आ गया है, मेरी अंतिम लड़ाई का समय.‘ उन्होंने शनिवार (20 अप्रैल) को भी एक फोटो शेयर की और कैप्शन दिया, ‘समय आ गया है’.

अमिताभ बच्चन ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘मुझे ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं हुआ.‘ अमिताभ के लुक की इस समय हर तरफ चर्चा हो रही है इस डरावने और गुस्से वाले लुक की इस समय इंस्टाग्राम पर खूब चर्चा हो रही है. यह बड़े बजट की फिल्म लगभग 600 करोड़ में बनी है. यह मेगा बजट फिल्म मई 2024 में रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट बदलने की आसार है यह फिल्म लोकसभा चुनाव के दौरान रिलीज हो रही है.

Related Articles

Back to top button