मनोरंजन

‘अमर सिंह चमकीला’ का ट्रेलर देख दिलजीत दोसांझ के दीवाने हुए यूजर्स, बोले…

इन दिनों दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर खूब सुर्खियों में है. आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया.

दिलजीत दोसांझ ने जीता दिल

फिल्म के ट्रेलर में ‘अमर सिंह चमकीला’ बने दिलजीत दोसांझ बहुत बहुत बढ़िया ढंग से अपने भूमिका को निभाते नजर आ रहे हैं, लेकिन फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आया या नहीं, ये तो वो स्वयं ही बताएंगे, तो आइए आपको बताते हैं कि इस फिल्म के ट्रेलर पर सोशल मीडिया के लोगों का क्या बोलना है?

क्या कहते हैं इंटरनेट वाले?

फिल्म का ट्रेलर तो देखने लायक है. वहीं, अब इस पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि वाह, #ImtiazAli ने बहुत बहुत बढ़िया फिल्मोग्राफी की है. ये फिल्म तो बहुत बहुत बढ़िया होने वाली है. दूसरे यूजर ने लिखा कि इम्तियाज अली की इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा दोनों ने ही बहुत बेहतरीन काम किया है. तीसरे यूजर ने लिखा कि ये एक म्यूजिकल मैजिक होने वाली है. एक अन्य यूजर ने बोला कि अमर सिंह चमकीला ने दिल जीत लिया. इस तरह का रिएक्शन अब इंटरनेट यूजर्स इस ट्रेलर पर दे रहे हैं. कुल मिलाकर बोला जा सकता है कि नेटिजंस को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया है. हालांकि फिल्म का कितना प्यार मिलता है ये तो इसके रिलीज होने के बाद ही पता लगेगा

ट्रेलर में क्या-क्या?

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया जाता है कि अमर सिंह चमकीला कितना संघर्ष करते हैं. स्टेज तक आने के लिए अमर सिंह चमकीला को कितने पापड़ बेलने पड़े ये तो ट्रेलर देखकर ही आपको समझ आ जाएगा. इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के ट्रेलर में आपको ये भी पता लगेगा कि कैसे उनका नाम ‘चमकीला’ पड़ता है. इसके बाद उनकी प्रेम कहानी प्रारम्भ होती है और वो विवाह भी कर लेते हैं, लेकिन उनके गानों को लोगों की तरह-तरह की बातों का सामना करना पड़ता है. फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में आपको ‘चमकीला’ के संघर्ष की कहानी देखने को मिलेगी. वहीं, ये फिल्म 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से प्रतीक्षा है.

Related Articles

Back to top button