मनोरंजन

अभिनेता सूर्या ने कार्तिक सुब्बाराज के साथ सहयोग करने के लिए हुए तैयार

अभिनेता सूर्या की अगली फिल्म ‘कंगुवा’ हाल ही में अपने टीजर के रिलीज होने के बाद से काफी ध्यान आकर्षित कर रही है. जहां बड़ी संख्या में फैंस फिल्म की रिलीज का प्रतीक्षा कर रहे हैं, वहीं सूर्या ने गुरुवार को एक आश्चर्यजनक घोषणा की. अदाकार एक फिल्म के लिए निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज के साथ योगदान करने के लिए तैयार हैं. इस परियोजना को अस्थायी रूप से ‘सूर्या 44’ नाम दिया गया है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह पहली बार होगा जब सूर्या, कार्तिक सुब्बाराज के साथ योगदान करेंगे.

सूर्या-कार्तिक ने मिलाया हाथ 

प्रतिभा के अमीर सूर्या हाल के दिनों में दिलचस्प स्क्रिप्ट का चयन कर रहे हैं, जबकि निर्देशक शिवा के साथ उनकी फैंटेसी एक्शन फिल्म ‘कंगुवा’ रिलीज का प्रतीक्षा कर रही है. सूर्या ने गुरुवार को एक आश्चर्यजनक घोषणा की. अदाकार ने खुलासा किया कि वह ‘सूर्या 44’ के लिए निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं. कार्तिक सुब्बाराज ने अंतिम बार हिट फिल्म ‘जिगरथंडा डबलएक्स’ का निर्देशन किया था, जिसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी.

‘सूर्या 44’ का निर्माण

फिल्म का सह-निर्माण सूर्या के होम बैनर, 2डी एंटरटेनमेंट और कार्तिक की स्टोन बेंच फिल्म्स द्वारा किया जाएगा. अदाकार ने एक्स पर एक पोस्टर जारी किया जिसमें आग की लपटों की पृष्ठभूमि में एक पेड़ की छाल से गुजरता हुआ एक तीर दिखाया गया है. निर्माताओं ने अभी तक आनें वाले परियोजना के कलाकारों और टीम के बारे में बाकी घोषणा नहीं की है. पोस्ट के साथ अदाकार ने हैशटैग लव लाफ्टर वार का इस्तेमाल किया है.

सूर्या का वर्कफ्रंट 

सूर्या को अंतिम बार ‘विक्रम’ में रोलेक्स के रूप में एक छोटी किरदार निभाते हुए देखा गया था. आनें वाले एलसीयू फिल्मों में उनकी किरदार को और अधिक प्रदर्शित किए जाने की आशा है. अदाकार की अगली रिलीज निर्देशक शिवा के साथ ‘कंगुवा’ होगी. हाल ही में एक टीजर जारी किया गया. हालांकि फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा अब तक नहीं की गई है. फिल्म के पोस्ट-थिएट्रिकल अधिकार प्राइम वीडियो द्वारा सुरक्षित हैं. ‘कंगुवा’ में बॉबी देओल और दिशा पटानी भी हैं.

 

Related Articles

Back to top button