मनोरंजन

अभिनेता धनुष और ऐश्वर्या के तलाक को लेकर एक करीबी शख्स ने दिया बड़ा अपडेट

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क –  मशहूर अदाकार धनुष इन दिनों अपनी शादीशुदा जीवन को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत के साथ अपनी विवाह को बचाने की काफी प्रयास की थी, लेकिन आखिरकार दोनों ने तलाक (Dhanush ऐश्वर्या तलाक) लेने का निर्णय किया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि धनुष और ऐश्वर्या भिन्न-भिन्न रह रहे हैं और अब दोनों ने तलाक की याचिका दाखिल की है. दोनों के एक करीबी शख्स ने इस निर्णय को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है, लेकिन अभी तक धनुष और ऐश्वर्या में से किसी ने भी इस समाचार पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने एक समय अपनी विवाह पर काम करने का निर्णय किया था लेकिन फिर उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि वे अलग हो रहे हैं. धनुष और ऐश्वर्या पिछले 2 वर्ष से अलग रह रहे हैं. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने चेन्नई फैमिली न्यायालय में तलाक की अर्जी दाखिल की है दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेने का निर्णय किया है भिन्न-भिन्न रहने के बावजूद दोनों अपने बेटों का पालन-पोषण एक साथ करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या और धनुष दोनों ने काफी सोच-विचारकर और अपने परिवार के साथ मिलकर ये बड़ा कदम उठाया है.

उनकी 18 वर्ष पुरानी विवाह टूटने की समाचार से फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं धनुष और ऐश्वर्या की विवाह 2004 में हुई थी. तब धनुष 21 वर्ष के थे और ऐश्वर्या 23 वर्ष की थीं. दोनों अब दो बेटों यात्रा और लिंगा के माता-पिता हैं. कहा जा रहा है कि अलग होने के बाद दोनों ने पूरी तरह से अपने बच्चों और करियर पर फोकस करने का निर्णय किया है. ऐश्वर्या ‘लाल सलाम’ से निर्देशन में लौट आई हैं और धनुष अपनी फिल्म ‘रायण’ में व्यस्त हैं. धनुष की लिस्ट में अभिनय और डायरेक्शन के कई प्रोजेक्ट शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button