मनोरंजन

अब्दू रोजिक की इस हरकत वाली वीडियो को देख प्रशंसकों को लगा बुरा

चर्चित रियलिटी शो BIGG BOSS के प्रसिद्ध प्रतियोगी अब्दू रोजिक ने जब से BIGG BOSS के घर में कदम रखा, छोटा भाईजान बनकर वो सबके दिलों पर राज करने लगे. मगर अब लगता है अब उनका ये फैनडम खतरे में पड़ने वाला है. प्रशंसकों की माने तो उन्होंने हरकत ही कुछ ऐसी की है. अब्दू ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जहां वो लड़की के साथ दिखाई दिए.

अब्दू बेड से निकलते नजर आ रहे हैं, जहां पहले से ही एक लड़की और उसका बॉयफ्रेंड सो रहे थे. उन्हें रजाई में से निकलते देख लड़की भी चौंक जाती है. वीडियो शेयर कर अब्दू ने लिखा- ‘एक बेड में तीन लोग और छोटा निकल कर बोलता है…’ इतने पर अधूरा छोड़ इमोजी डाली हैं. हालांकि ये एक फनी वीडियो है मगर प्रशंसकों को एकदम पसंद नहीं आ रहा है. वो इसे अडल्ट कंटेंट मान अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं.

अब्दू की इमेज हिंदुस्तान में क्यूट लिटल बॉय की है. लोगों का मानना है कि ऐसी वीडियो शेयर कर वो इसे खराब कर रहे हैं. कमेंट कर यूजर्स ने लिखा- ये आपकी इमेज के लिए ठीक नहीं है. दूसरे ने कहा- इस्लाम में ये हराम नहीं है? एक और ने कहा- आपको लगा ये फनी है, लेकिन नहीं है. वहीं कई लोगों ने निम्रत कौर आहलुवालिया का जिक्र किया तथा लिखा- निम्रत कोने में रो रही होगी. एक और ने लिखा- बहुत चालाक ब्रो, लड़का जवान हो गया. इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है. बता दे कि अब्दू एक ताजिक सिंगर हैं, जो BIGG BOSS से हिंदुस्तान में ख़बरों में आए. इसके बाद कई शोज में हिस्सा लिया. वो हाल ही में BIGG BOSS OTT 2 में भी गेस्ट के तौर पर दिखाई दिए थे.

 

Related Articles

Back to top button