मनोरंजन

अपने डायलॉग पर बनने वाले मीम्स पर टाइगर ने की बात, बोले…

बॉलीवुड अदाकार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी आनें वाले फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फैंस को इनकी फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा है. ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने डायलॉग पर बनने वाले मीम्स पर बात की है. उनकी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ के डायलॉग ‘छोटी बच्ची हो क्या’ पर जबर्दस्त मीम्स वायरल होते हैं.


टाइगर श्रॉफ ने कहा कि आरंभ में उन्हें लगता था कि लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं. अदाकार ने कहा, ‘मेरी पहली फिल्म के बाद, मैं मीम पसंदीदा में से एक बन गया था. इसलिए मेरी फिल्मों पर बहुत सारे मीम्स बनते हैं.‘ उन्होंने कहा, ‘मुझे प्रारम्भ में आश्चर्य होता था कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं और मेरा मजाक क्यों उड़ा रहे हैं. मगर फिर कुछ समय बाद मैंने इसका आनंद लेना प्रारम्भ कर दिया.

 


 

अभिनेता ने कहा, ‘लोगों ने मुझसे बोला कि आप जानते हैं कि यह बहुत अच्छा है. यदि आप मीम्स का हिस्सा हैं, तो मतलब आपने असर डाला है. आप निश्चित रूप से असर डाल रहे हैं. इसलिए फिर मैंने भी बोला कि ठीक है.


अपने डायलॉग ‘छोटी बच्ची हो क्या’ के वायरल मीम में परिवर्तित होने पर बात करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा, मुझे नहीं पता कि इसे कैसे उठाया गया. यह क्रेजी था. वहीं अक्षय की फिल्म हेरी फेरी के काफी सारे मीम्स वायरल होते हैं. इस पर अक्षय कुमार ने कहा, ‘मुझे यह बहुत दिलचस्प लगता है. मगर काफी सारे मीम्स हैं, खासकर हेरा फेरी के बहुत हैं.


अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्माण जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा किया गया है. इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अतिरिक्त मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 10 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की मैदान से टकराएगी.

 


Related Articles

Back to top button