मनोरंजन

अक्षय कुमार ने अनाउंस की ‘खेल-खेल में’ की रिलीज डेट

फैंस को एक्शन का डोज देने के बाद मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही अपनी कॉमिक दुनिया में वापसी करने वाले हैं बड़े मियां छोटे मियां के बाद अक्षय कुमार ने अपनी नयी फिल्म के लिए कमर कस ली है. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री खिलाड़ी की आने वाली फिल्म का नाम ‘खेल खेल में’ है. अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है आइए आपको बताते हैं कि गेम कब रिलीज हो रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, खेल खेल में का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशि सिन्हा और अजय राय द्वारा किया गया है. विकास से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार, मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित खेल खेल 6 सितंबर, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है. “खेल खेल में” अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर, एमी अभिनीत एक हास्य फिल्म है. विर्क, और प्रज्ञा जयसवाल सहित अन्य. इसका निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है और निर्माताओं ने इसकी रिलीज 6 सितंबर, 2024 को निर्धारित की है.

फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन सामने आई खबरों के अनुसार फिल्म कॉमेडी से भरपूर होने वाली है निर्माता जल्द ही फिल्म की घोषणा कर सकते हैं. सरफिरा और खेल खेल में के अलावा, अक्षय क्रिसमस 2024 के दौरान वेलकम टू द जंगल के साथ वर्ष का अंत करेंगे. जंगल आधारित एडवेंचर कॉमेडी अभी फ्लोर पर है.

Related Articles

Back to top button