मनोरंजन

अक्षय कुमार की वेलकम 3 में जैकी श्रॉफ समेत हुई इन स्टार्स की एंट्री

बॉलीवुड अदाकारा अक्षय कुमार की वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ का दर्शकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय के साथ-साथ संजय दत्त, सुनील शेट्टी, दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज जैसे कई सितारे शामिल हैं. वहीं, अब इस फिल्म से कई और कलाकारों के जुड़ने की समाचार सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की स्टार कास्ट में जैकी श्रॉफ और आफताब शिवदासानी भी शामिल हो गए हैं.

फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ में जैकी श्रॉफ और आफताब शिवदासानी अहम किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इसमें पहले से ही अक्षय कुमार, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, दिशा पटानी, अरशद वारसी, परेश रावल, तुषार कपूर, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, श्रेयस तलपड़े शामिल हैं. कृष्णा अभिषेक और कीकू शामिल हैं.वहीं, पिछले महीने समाचार आई थी कि 75 वर्ष की फरीदा जलाल भी फिल्म की कास्ट में शामिल हो गई हैं एक रिपोर्ट में बोला गया है कि फरीदा अपनी उम्र के कारण इन दिनों कम प्रोजेक्ट लेती हैं. वह अपने काम को लेकर भी काफी सेलेक्टिव हैं. लेकिन जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें यह एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म लगी और वह इससे जुड़ गईं.

‘वेलकम टू द जंगल’ ‘वेलकम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. बेस इंडस्ट्रीज ग्रुप प्रस्तुत करता है ‘वेलकम टू द जंगल’, फिरोज ए नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित. ‘वेलकम टू द जंगल’ में दलेर मेहंदी, मीका सिंह, सयाजी शिंदे, मुकेश तिवारी, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा और वृही कोडवारा जैसे सितारे भी नजर आएंगे. अक्षय कुमार की वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ क्रिसमस वीक में 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं

Related Articles

Back to top button