मनोरंजन

अक्षय कुमार और अजय देवगन, दोनों ही सितारों में किसका पलड़ा है भारी, आइए जानें

‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ ईद के खास मौके पर गुरुवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. दोनों ही फिल्मों की कहानी धमाकेदार होने वाली है. एक फिल्म में अजय देवगन की सीरियस अभिनय देखने को मिलने वाली है तो वहीं दूसरी फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक साथ धांसू एक्शन करती दिखेगी. दोनों ही फिल्मों के लेकर दर्शकों के बीच उत्साह देखने को मिल रही है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों के बीच कड़ी भिड़न्त देखने को मिलेगी. ऐसे में कौन किस पर कितना भारी पड़ेगा ये पहले दिन के एडवांस बुकिंग आंकड़े से ही जाहिर होने लगा है. अक्षय कुमार और अजय देवगन, दोनों ही सितारों में किसका पलड़ा भारी है, ये आपको बताते हैं.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के पहले दिन के एडवांस बुकिंग आंकड़े

‘बड़े मियां छोटे मियां’ से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की आशा है. इस फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग काफी बहुत बढ़िया हुई है. फिल्म ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग से ही 4 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. Sacnik की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की कुल 158321 टिकट बिक गई हैं. इससे 41167749 रुपये की कमाई हुई है. ये डेटा ब्लॉक सीटों के बिना है. 10 अप्रैल रात 11 बजे के तक बिकी टिकटों के मुताबिक इसे लिखा गया है. फिल्म की रिलीज से कुछ समय पहले तक एडवांस बुकिंग होती रहेगी. फिल्म पांच भाषाओं (तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी) में रिलीज हो रही है और देशभर में 10299 शोज इस फिल्म के आयोजित किए जा रहे हैं.

‘मैदान’ के पहले दिन के एडवांस बुकिंग आंकड़े

उम्मीद है कि ‘मैदान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन ये ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से थोड़ा पीछे ही रहने वाली है. फिल्म ने पेड प्रिव्यू में भी 2.6 करोड़ रुपये की अनुमानित कमाई की है. इस फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग भी सामने आ चुकी है. फिल्म की 38459 टिकट अब तक यानी 10 अप्रैल, रात 11 बजे तक बिकी हैं, जिसकी मूल्य 8954957 रुपये है. पहले दिन फिल्म में 7226 कुल शोज राष्ट्र भर में आयोजित होंगे. ये डेटा भी ब्लॉक सीटों के बिना है

Related Articles

Back to top button