मनोरंजन

अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्में क्यों हुईं पोस्टपोन

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क – पूजा एंटरटेनमेंट की आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अमित शर्मा की फिल्म ‘मैदान’ पर ग्रहण लग गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों बहुप्रतीक्षित फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. आखिर इसकी वजह क्या है? आइए जानते हैं कि फिल्म मेकर्स ने ऐसा क्यों किया.


 
बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय देवगन की मैदान 10 अप्रैल को ईद पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन फैंस के लिए बुरी समाचार यह है कि दोनों फिल्मों के निर्माताओं ने रिलीज टाल दी है. दोनों फिल्में ईद के कारण इसके पीछे वजह यह थी कि ईद का पहला चांद 10 अप्रैल की रात को दिखना था और ईद का त्योहार 11 अप्रैल को मनाया जाना था. लेकिन अब ईद का चांद 10 की बजाय 9 अप्रैल की रात को दिखेगा, इसलिए सभी लोग 10 अप्रैल को ईद मनाएंगे.

निर्माताओं के लिए घाटे का सौदा
बिना ईद की छुट्टी के दो बड़ी फिल्मों को एक साथ रिलीज करना घाटे का सौदा होगा. ऐसे में रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म मेकर्स को डर है कि दोनों फिल्में बड़े पर्दे पर धमाकेदार ओपनिंग नहीं कर पाएंगी. जिसके चलते मेकर्स ने फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है.


‘बड़े मियां छोटे मियां’ की स्टारकास्ट

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सुपरस्टार अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर अहम भूमिकाओं में हैं. अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. हालांकि, फिल्म मेकर्स ने रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं दिया है.

Related Articles

Back to top button